शिवा ने चार महीने पहले राजपुर गांव की भावना से प्रेम विवाह किया था। मंगलवार को, जब शिवा का छोटा भाई बाहर गया हुआ था, शिवा और भावना के बीच झगड़ा हो गया।

गाजियाबाद: छोटी-छोटी बातों पर लोग अब जानलेवा कदम उठा रहे हैं। मुरादनगर की गंगाविहार कॉलोनी में एक नवविवाहित महिला ने पति द्वारा बाहर घुमाने नहीं ले जाने से नाराज होकर जहर पी लिया। जब उसकी हालत बिगड़ी, तो पति ने भी जहर पी लिया। दोनों को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई। एसीपी मसूरी नरेश कुमार ने बताया कि युवक ने मौत से पहले खुद जहर खाने की बात कबूल की थी, लेकिन पुलिस सभी तथ्यों की जांच कर रही है।

गंगाविहार कॉलोनी के दीपक कुमार गाजियाबाद नगर निगम में काम करते हैं। उनके बड़े बेटे शिवा ने चार महीने पहले राजपुर गांव की भावना से प्रेम विवाह किया था। मंगलवार को शिवा और भावना घर पर थे, जबकि शिवा का छोटा भाई बाहर गया हुआ था। शिवा और भावना के बीच झगड़ा हो गया, जो इतना बढ़ गया कि भावना ने घर में रखा जहरीला पदार्थ पी लिया। जब शिवा ने देखा कि उसकी पत्नी की हालत बिगड़ रही है, तो उसने भी वही जहरीला पदार्थ पी लिया।

दीपक के छोटे बेटे ने बताया कि जब वह घर पहुंचा, तो देखा कि उसका बड़ा भाई शिवा और भाभी भावना बेहोश पड़े थे। आसपास के लोगों की मदद से दोनों को सीएचसी ले जाया गया। वहां डॉक्टरों ने भावना को मृत घोषित कर दिया और शिवा को कंबाइंड अस्पताल रेफर किया। कंबाइंड अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने शिवा को भी मृत घोषित कर दिया। एसीपी मसूरी नरेश कुमार ने बताया कि भावना की भाभी प्रीति ने कहा कि सोमवार रात फोन पर बात हुई थी और सब ठीक था, लेकिन मंगलवार को अचानक मौत की खबर आई।

By