फ्लाइट में सामान रखने को लेकर दो यात्रियों के बीच झगड़े का वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दोनों यात्री केबिन में हाथ का सामान रखने के लिए बहस करते और एक-दूसरे को अपशब्द कहते नजर आ रहे हैं।

ट्रेन और बसों में झगड़े के वीडियो अक्सर इंटरनेट पर देखने को मिलते हैं, लेकिन प्लेन में ऐसा कम ही होता है। आमतौर पर हवाई यात्रा करने वाले यात्री शालीनता से पेश आते हैं, लेकिन जब बात अपने हक की हो, तो कोई भी पीछे नहीं हटता। हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दो यात्रियों को प्लेन के अंदर बुरी तरह झगड़ते हुए देखा जा सकता है। मामला गुवाहाटी से दिल्ली जा रही इंडिगो फ्लाइट का है, जहां हाथ का सामान रखने के लिए केबिन शेयर करने पर दोनों यात्रियों में हाथापाई शुरू हो गई। बीच-बचाव करने आए लोगों को उन्हें अलग करने में काफी मेहनत करनी पड़ी।

कोई दिल्ली नहीं पहुंच पाएगा

वीडियो की शुरुआत में एक यात्री को कहते सुना जा सकता है कि दूसरा यात्री बदतमीजी से बात कर रहा है। इसके बाद दूसरा यात्री गुस्से में कहता है, “सब उतरेंगे फिर, कोई नहीं पहुंचेगा दिल्ली।” कुछ ही देर में झगड़ा बढ़ जाता है, और दोनों यात्री एक-दूसरे को लड़ाई के लिए चुनौती देने लगते हैं।

इस बीच, आसपास के लोग दोनों को अलग करने की कोशिश करते हैं। एक महिला भी आवाज देती है और माफी मांगती है, लेकिन जवाब में एक यात्री कहता है, “सॉरी बोलकर एहसान मत जताओ, मैं आपसे बात नहीं कर रहा।”

लगभग 30 सेकंड के इस वीडियो में दिखाया गया कि यात्रियों को अलग करने में काफी मेहनत करनी पड़ती है।

आजकल सबको इतना गुस्सा क्यों आ रहा है?

फ्लाइट में हुई हाथापाई पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर टिप्पणी कर रहे हैं। एक ने लिखा, “हर तरफ आक्रामक लोग क्यों हैं?” दूसरे ने मजाकिया अंदाज में कहा, “ऐसा तब होता है जब रेल यात्री सस्ते टिकट पर फ्लाइट में चढ़ते हैं।” एक और यूजर ने चुटकी लेते हुए लिखा, “हर झगड़े का एक पल आता है जब आदमी कहता है, ‘मैडम, मैं आपसे बात ही नहीं कर रहा हूं।

दो यात्रियों के बीच हाथापाई

X पर @YASHPALSINGH11 नाम के यूजर ने एक वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, “गुवाहाटी से दिल्ली जा रही इंडिगो फ्लाइट में दो यात्रियों के बीच हाथापाई हो गई। यह झगड़ा हाथ के सामान के लिए केबिन में जगह शेयर करने को लेकर हुआ।

16 सितंबर को पोस्ट किए गए इस वीडियो को अब तक सैकड़ों बार देखा जा चुका है। विभिन्न X हैंडल से शेयर किए गए इस वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं।

By