भोपाल अपराध समाचार:

भोपाल के जहांगीराबाद में रविवार रात एक अत्यंत दुखद घटना घटी, जब एक युवक ने अपनी तीन साल की भांजी की गला काटकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि परिजनों ने युवक, फराज, को कुछ काम करने की सलाह दी थी, जिससे वह गुस्से में आ गया और उसने यह खौफनाक कदम उठाया।

फराज को मानसिक रूप से बीमार बताया जा रहा है। पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है और आरोपी के मानसिक स्वास्थ्य और पूरे घटनाक्रम के बारे में और जानकारी प्राप्त करने की कोशिश कर रही है। इस घटना ने क्षेत्र में भय और शोक की लहर पैदा कर दी है।

इस भयावह घटना ने पूरे इलाके में शोक और भय की लहर पैदा कर दी है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और आरोपी के मानसिक स्थिति और हत्या के पीछे के कारणों को समझने की कोशिश कर रही है।

हालांकि, रुमेशा को यह नहीं पता था कि यही पल उसकी जिंदगी के लिए घातक साबित होने वाला है। फराज, जो मानसिक रूप से कमजोर है, उसके परिजन उसकी देखरेख करते हैं और इसलिए उसे बाहर जाने की अनुमति नहीं दी जाती। इस दौरान रुमेशा अपने मामा से कुछ दिलाने की जिद कर रही थी और वह रोने लगी।

जब परिजन फराज को सही ढंग से रहने की समझाइश दे रहे थे, तब वह गुस्से में आ गया और इस भयावह घटना को अंजाम दिया। इस घटना ने क्षेत्र में गहरी चिंता और शोक की लहर पैदा कर दी है। पुलिस अब मामले की विस्तृत जांच कर रही है और आरोपी के मानसिक स्थिति और इस घटनाक्रम के कारणों को समझने का प्रयास कर रही है।

हमले से मासूम बच्चे की गर्दन टूट गई

घटना के अनुसार, परिवार ने मोइन से बातों ही बातों में कुछ काम करने को कहा था। इस पर गुस्से से तमतमाते हुए मोइन ने कहा कि वह अभी काम करके दिखाएगा। इसके बाद, उसने एक छुरी लेकर मासूम भांजी की ओर बढ़ा और देखते ही देखते उसका गला काट दिया।

हादसे के तुरंत बाद चींख पुकार मच गई और मासूम के गले से खून बहने लगा। परिजनों ने तुरंत बच्ची को आरोपी से दूर किया और उसे इलाज के लिए अस्पताल ले गए। हालांकि, अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने रुमेशा को मृत घोषित कर दिया।

परिजनों ने आरोपी को किया पुलिस के हवाले

उन्हें यह भी जानकारी दी कि फराज ने बीएससी की पढ़ाई की है। घटना की जानकारी मिलने के बाद, पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस अब इस घटना के सभी पहलुओं की छानबीन कर रही है, जिसमें आरोपी की मानसिक स्थिति और उसके द्वारा उठाए गए इस भयावह कदम के कारणों का पता लगाना शामिल है। इस मामले ने क्षेत्र में गहरी चिंता और शोक की लहर पैदा कर दी है।

By