असम के डिब्रूगढ़ पुलिस ने 2200 करोड़ रुपये के ऑनलाइन ट्रेडिंग घोटाले के आरोपित तार्किक बोरा के भाई अमलान बोरा को मुजफ्फरपुर से गिरफ्तार किया। अमलान नेपाल भागने की कोशिश कर रहा था। इस मामले में असम पुलिस ने तार्किक बोरा और उनकी पत्नी सुमी बोरा के खिलाफ लुकआउट नोटिस भी जारी किया था।

मुजफ्फरपुर: मुजफ्फरपुर में पुलिस ने अमलान बोरा को गिरफ्तार किया, जो 2200 करोड़ रुपये के ऑनलाइन ट्रेडिंग घोटाले में शामिल था। अमलान, घोटाले के मुख्य आरोपी तार्किक बोरा का भाई है और नेपाल भागने की कोशिश कर रहा था। उसे बैरिया बस स्टैंड से पकड़ा गया।

अमलान बोरा ने टिकट ‘रितेश’ नाम से बुक किया था

अमलान बोरा ने नेपाल जाने वाली बस में रितेश नाम से टिकट भी बुक कर रखा था और अपना मोबाइल फोन ऑन करके बैरिया बस स्टैंड पर पहुंचा था। इस जानकारी पर असम पुलिस ने मुजफ्फरपुर पुलिस को सूचित किया, जिसके बाद अमलान को गिरफ्तार कर लिया गया। मुजफ्फरपुर पुलिस ने बताया कि अमलान को जल्द ही डिब्रूगढ़ पुलिस को सौंप दिया जाएगा।

अमलान बोरा के भाई और पत्नी भी मामले में आरोपी

अमलान बोरा का भाई तार्किक बोरा और उसकी पत्नी सुमी बोरा पहले से ही आरोपी हैं। सुमी बोरा एक प्रसिद्ध असमिया अभिनेत्री, कोरियोग्राफर और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं। असम पुलिस ने दो दिन पहले इस दंपति के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया था और उन्हें मेघालय में छिपे होने का शक था। लेकिन बाद में पता चला कि वे नेपाल भागने की कोशिश कर रहे हैं।

विशाल फुकन मास्टरमाइंड माना जा रहा है

इस मामले में पुलिस ने पहले ही विशाल फुकन को गिरफ्तार किया है, जो घोटाले का मास्टरमाइंड माना जा रहा है। विशाल फुकन, अभिनेत्री सुमी बोरा का करीबी बताया जाता है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, “हम सुमी बोरा और उनके पति को पकड़ने के लिए बड़े स्तर पर तलाशी अभियान चला रहे हैं। हमारी टीमें विभिन्न जगहों पर छानबीन कर रही हैं और हमें पूरा भरोसा है कि वे जल्द ही गिरफ्तार हो जाएंगे।”

By