गाजियाबाद के एक वकील ने सीएम योगी आदित्यनाथ को शिकायत भेजी, जिसमें कहा कि एक प्राइवेट डॉक्टर ने उनके पिता को पेट का कैंसर बताया। ऑपरेशन के बाद हालत बिगड़ने पर डॉक्टर ने हार्ट की समस्या बताई, लेकिन दूसरी जगह जांच में यह गलत साबित हुआ।

गाजियाबाद: गाजियाबाद के लोनी में रहने वाले अधिवक्ता रोहित गुर्जर ने एक डॉक्टर पर अपने पिता के इलाज में गंभीर लापरवाही का आरोप लगाया है। रोहित ने मुख्यमंत्री को भेजी शिकायत में कहा कि उनके पिता राधेलाल को भूख न लगने और लूज मोशन की शिकायत थी। डॉक्टर ने कई जांच के बाद बताया कि उनके पिता के पेट में गांठ है, जो कैंसर का रूप ले सकती है, इसलिए ऑपरेशन जरूरी है। डर के मारे रोहित ने ऑपरेशन के लिए हां कर दी, और अस्पताल में उनका ऑपरेशन कर दिया गया।

ऑपरेशन के बाद, रोहित गुर्जर के पिता को पहले आईसीयू में और फिर निजी वॉर्ड में शिफ्ट किया गया। रात में उनकी हालत बिगड़ी, लेकिन कोई डॉक्टर नहीं आया। सुबह डॉक्टर ने उन्हें हार्ट प्रॉब्लम बताकर फिर से आईसीयू में भेज दिया। स्थिति में सुधार न होने पर कहा गया कि बड़े डॉक्टर से संपर्क किया जा रहा है। परेशान होकर, रोहित ने अपने पिता को जेपी अस्पताल में शिफ्ट कर दिया। वहां पता चला कि हार्ट की कोई समस्या नहीं है, बल्कि ऑपरेशन में लापरवाही के कारण इंटरनल ब्लड लीकेज हुआ था।

 

By