राजस्थान के बाड़मेर में एक पुलिस कांस्टेबल पर छात्रा के साथ गैंगरेप करने और उसका अश्लील वीडियो वायरल करने का आरोप लगा है। मामले की शिकायत पीड़िता की मां ने दर्ज करवाई, जिसके बाद कांस्टेबल को लाइन हाजिर कर दिया गया और पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

राजस्थान के बाड़मेर में एक पुलिस कांस्टेबल पर गंभीर आरोप लगा है। उसके खिलाफ एक प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रही छात्रा के साथ गैंगरेप और उसके बाद अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने का आरोप है। पीड़िता की मां ने कांस्टेबल समेत चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। इस मामले में बाड़मेर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने आरोपी कांस्टेबल को लाइन हाजिर कर दिया है।

कांस्टेबल ने छात्रा को कमरे में बुलाकर चाकू की नोंक पर कियाकिया रेप

बाड़मेर शहर में एक 17 वर्षीय छात्रा जो प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रही थी, का संपर्क पुलिस कांस्टेबल नरेंद्र कुमार से हुआ। कांस्टेबल ने उसे व्हाट्सएप पर मैसेज भेजना शुरू किया और फिर उसे कमरे में बुलाया। वहां, कांस्टेबल ने अपने साथियों के साथ मिलकर छात्रा के साथ गैंगरेप किया और उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया। छात्रा की मां ने इस घटना की शिकायत पुलिस थाने में दर्ज कराई है।

आरोपी ने छात्रा को वीडियो वायरल करने की धमकी देकर कई बार गैंगरेप किया

पुलिस के अनुसार, पीड़ित छात्रा की मां की शिकायत के मुताबिक, कांस्टेबल नरेंद्र कुमार ने उसकी बेटी के साथ गैंगरेप किया और अश्लील वीडियो बना लिया। इसके बाद कांस्टेबल ने छात्रा को लगातार ब्लैकमेल किया और वीडियो को वायरल करने की धमकी दी। उसने कई बार छात्रा का यौन शोषण किया और एक बार उसे जबरन गुजरात के राजकोट बुलाकर वहां भी उसके साथ बलात्कार किया।

आरोपी कांस्टेबल ने 10 दिन पहले छात्रा का वीडियो और फोटो वायरल कर दिया

पीड़िता की मां ने बताया कि आरोपी कांस्टेबल नरेंद्र कुमार ने उसकी बेटी को लगातार ब्लैकमेल कर बलात्कार किया और 10 दिन पहले उसके वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए। पीड़िता की मां ने कांस्टेबल नरेंद्र कुमार और उसके साथियों भोमाराम, कैलाश, और जगदीश के खिलाफ गैंगरेप की शिकायत दर्ज कराई है। मामले के सामने आने के बाद, बाड़मेर की महिला अनुसंधान टीम के एडिशनल एएसपी नीतेश आर्य ने कांस्टेबल को लाइन हाजिर कर दिया और पीड़िता का मेडिकल मुआयना कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी।

 

 

By