समस्तीपुर के मुसरीघरारी थाना क्षेत्र में एक अनियंत्रित मिनी ट्रक ने स्कूल जा रही 6 बच्चियों को कुचल दिया। इस हादसे में दो बच्चियों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हो गईं। एक बच्ची ने पानी के गड्ढे में कूदकर अपनी जान बचाई। गुस्साए लोगों ने ट्रक चालक को पकड़कर उसकी पिटाई कर दी।

समस्तीपुरः बिहार में समस्तीपुर जिले के समस्तीपुर के मुसरीघरारी थाना क्षेत्र में शनिवार को एक दर्दनाक हादसा हुआ। एनएच-28 पर स्कूल जा रही 6 बच्चियों को एक बेकाबू मिनी ट्रक ने कुचल दिया। सभी बच्चियां सड़क किनारे खड़ी थीं जब यह हादसा हुआ।

पानी के गड्ढे में कूदकर बच्ची ने बचाई अपनी जान

इस हादसे में दो बच्चियों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हैं। एक बच्ची ने पानी के गड्ढे में कूदकर अपनी जान बचाई।

दो बच्चियों की मौके पर ही मौत

सभी बच्चियां उत्क्रमित मध्य विद्यालय नवका टोला में पढ़ने जा रही थीं। मृतक बच्चियों में कृतिका मौसम (10) और स्वाति प्रिया (10) शामिल हैं, जिनकी पहचान फतेहपुर वार्ड आठ के राजेश कुमार और ब्रह्मदेव सिंह की बेटियों के रूप में हुई है।

हादसे के बाद ट्रक चालक की पकड़कर पिटाई

समस्तीपुर में तेज रफ्तार ट्रक ने मुसरीघरारी से मुजफ्फरपुर की ओर जाते वक्त सड़क किनारे खड़ी 6 बच्चियों को कुचलते हुए गड्ढे में पलट गया। ट्रक ड्राइवर को लोगों ने पकड़कर पीटा और नाराज भीड़ ने एनएच-28 को जाम कर दिया। घायल बच्चों को निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लोगों को शांत कर जाम हटवाया। इलाके में तनाव को देखते हुए पुलिस ने गश्त बढ़ा दी है और वरीय अधिकारियों के निर्देश पर सुरक्षा कड़ी कर दी गई है।

By