वाराणसी के आंध्रा आश्रम में दो सगे भाइयों के शव फंदे से लटके मिले। वे 28 अगस्त से आश्रम में ठहरे हुए थे। आत्महत्या की वजह अभी तक साफ नहीं है और पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 आश्रम में दो सगे भाइयों के शव मिलने से हड़कंप

वाराणसी के भेलूपुर थाना क्षेत्र स्थित आंध्रा आश्रम में आज दो सगे भाइयों के शव फंदे से लटके मिले। कमरे का दरवाजा कई घंटे से बंद था, जिससे बदबू फैलने लगी और आश्रम के मैनेजर ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने जब दरवाजा खोला, तो दोनों शव फंदे से लटकते मिले। मौके पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और पुलिस मामले की गहराई से जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, ये दोनों भाई आंध्र प्रदेश के पश्चिमी गोदावरी जिले के रहने वाले थे। मृतकों में एक का नाम पी. लक्ष्मी नारायण (34 साल) और दूसरे का नाम विनोद लोक (32 साल) है।

दोनों पर्यटक 28 अगस्त से आश्रम में ठहरे थे

वाराणसी के भेलूपुर थाना क्षेत्र के आंध्रा आश्रम में 28 अगस्त से ठहरे दो पर्यटकों के शव आज फंदे से लटके मिले। वे काशी के धार्मिक स्थलों पर दर्शन के लिए आए थे और सामान्य लग रहे थे। मंगलवार को कमरे का दरवाजा नहीं खुला, जिससे बदबू आने लगी। सफाईकर्मी की सूचना पर आश्रम के मैनेजर ने पुलिस को बुलाया। जब पुलिस ने दरवाजा खोला, तो दोनों शव फंदे से लटके हुए थे। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और पुलिस मामले की जांच कर रही है।

इस घटना ने पूरे जनपद में हड़कंप मचा दिया है। लोग अनुमान लगा रहे हैं कि क्या इन दोनों ने मोक्ष की कामना में या आर्थिक कठिनाइयों के कारण ऐसा कदम उठाया। फिलहाल, पुलिस हर पहलू की जांच कर रही है और सच्चाई का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

By