बरेली में फरीदपुर तहसील के एक युवक ने अपनी साली के साथ अवैध संबंध स्थापित कर लिए। जब उसकी पत्नी को इस संबंध के बारे में पता चला और उसने विरोध किया, तो युवक ने विवाद के दौरान अपनी पत्नी की हत्या कर दी। इसके बाद, पीड़िता के भाई ने दहेज हत्या के आरोप में अपने बहनोई और बहन समेत 7 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है।

आरबी लाल, बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली में फरीदपुर तहसील के एक युवक ने अपनी साली के साथ अवैध संबंध बना लिए। जब पत्नी को इस बारे में पता चला और उसने विरोध किया, तो युवक ने विवाद के दौरान अपनी पत्नी की हत्या कर दी। पीड़िता के भाई ने दहेज हत्या के आरोप में अपने बहनोई और बहन समेत 7 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है।

मुकेश की पत्नी सुखरानी लगातार उसके और उसकी छोटी बहन के बीच अवैध संबंधों का विरोध कर रही थी। आरोप है कि रविवार सुबह सुखरानी ने मुकेश को अपनी बहन के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया और इसका विरोध किया। इसके बाद, मुकेश और उसकी साली ने सुखरानी को जहर देकर उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद, दोनों ने सुखरानी का शव घर में ही छोड़ दिया और फरार हो गए। मोहल्ले वालों ने घटना की जानकारी सुखरानी के मायके वालों को दी।

साली ने बहनोई के साथ रहने का फैसला क्यों किया था

रिश्तेदारों की पंचायत के बाद साली ने अपने बहनोई के साथ रहने का निर्णय सुनाया, लेकिन परिवार वालों ने उसे रोक लिया। कुछ दिन दौलतपुर करैना में रहने के बाद, साली फिर से फरीदपुर लौट आई। इस पर मायके वाले छोटी बेटी को दोषी ठहरा रहे हैं।

फरीदपुर के पुलिस इंस्पेक्टर रामसेवक ने बताया कि मामले की जांच के लिए एक टीम को तैनात किया गया है। सुखरानी का भाई सोनू परिवार के साथ पुलिस के पास पहुंचा और मामला दर्ज कराया। पुलिस और फॉरेंसिक टीम ने मौके से साक्ष्य एकत्र किए हैं। मृतका सुखरानी के भाई ने बहनोई, बहन और अन्य सात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है।

By