ऐसा लगता है कि आपने एक समाचार या रिपोर्ट का अंश साझा किया है। यदि आपको इस बारे में और जानकारी चाहिए या इस मामले पर चर्चा करना चाहते हैं, तो कृपया बताएं। क्या आप इस विषय पर विशेष जानकारी चाहते हैं या कोई अन्य सवाल है

जिले की सर्विलांस टीम और थाना खरखौदा पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में ₹25,000 के इनामी परवेज समेत दो गौतस्करों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने इनके पास से गौमांस के साथ एक तमंचा और कारतूस भी बरामद किया है। पकड़े गए दोनों गौतस्कर मेरठ जिले के निवासी हैं।

जिला पुलिस प्रवक्ता ने आज शाम बताया कि थाना खरखोदा क्षेत्र के मोहिद्दीनपुर रोड से मीरपुर जाने वाले रास्ते पर चेकिंग के दौरान पुलिस ने ₹25,000 के इनामी परवेज समेत दो गौतस्करों को गिरफ्तार कर लिया। दूसरे गिरफ्तार अभियुक्त का नाम अखलाक उर्फ गुल्लू पुत्र भूरा निवासी पिल्लोखड़ी श्यामनगर थाना लिसाड़ीगेट मेरठ है। एक अन्य वांछित अभियुक्त शहजाद पुत्र जबरदीन निवासी ग्राम जई थाना भावनपुर खड़ी फसल का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्तों और उनके फरार साथी के खिलाफ खरखौदा में धारा 109 बीएनएस के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है और उनकी तलाश की जा रही है।

थाना खरखौदा पर गिरफ्तार अभियुक्तों परवेज, अखलाक उर्फ गुल्लू और फरार अभियुक्त शहजाद के खिलाफ मामला संख्या 215/2024 के तहत धारा 109 बीएनएस, 3/25/28 आयुध अधिनियम, और 3/5/8 गौवध अधिनियम के तहत पंजीकृत किया गया है।

पुलिस ने उनके कब्जे से दो अदद 315 बोर के तमंचे, दो जिन्दा 315 बोर के कारतूस, दो खोखा 315 बोर के कारतूस, दो स्कूटी, एक कुल्हाड़ी, दो चाकू, एक रस्सा और लगभग 22 किलो गोवंशीय मीट बरामद किया है। दोनों अभियुक्तों का पुराना आपराधिक इतिहास है।

अभियुक्तों को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम की अगुवाई प्रभारी सर्विलांस नितिन पाण्डेय और थाना खरखौदा के वरिष्ठ उप निरीक्षक सतीश कुमार कर रहे थे।

 

By