यूपी की एक महिला ने अपने पति की अजीब हरकत से तंग आकर तलाक की अर्जी दी है। पति-पत्नी के बीच तलाक के कई मामले सामने आते हैं, लेकिन इस मामले में महिला ने पति की विचित्र आदत से परेशान होकर तलाक का फैसला किया है।

Viral News: आगरा, उत्तर प्रदेश में एक महिला ने अपने पति की साफ-सफाई की कमी से तंग आकर तलाक की मांग की है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राजेश नाम का शख्स 40 दिनों से नहीं नहाया था और आमतौर पर महीने में सिर्फ एक-दो बार ही नहाता है। उसकी इस आदत से परेशान होकर पत्नी ने तलाक का फैसला किया है, क्योंकि साफ-सफाई का अभाव उसे असहनीय हो गया था।

40 दिन में सिर्फ 6 बार नहाया

आगरा से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां एक महिला ने अपने पति की कम नहाने की आदत के कारण तलाक की मांग की है। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, महिला ने आरोप लगाया कि उसका पति रोजाना नहीं नहाता और महीने में केवल एक या दो बार ही नहाता है, जिससे उससे बदबू आती है। शादी के 40 दिन बीतने के बाद, महिला ने तलाक का फैसला किया। उसका कहना है कि इन 40 दिनों में पति राजेश ने सिर्फ 6 बार ही नहाया है, जिससे वह बेहद परेशान हो गई है।

नहाने की जगह छिड़कते हैं गंगाजल

रिपोर्ट्स के अनुसार, राजेश महीने में केवल एक या दो बार नहाते हैं और बीच-बीच में खुद को साफ करने के लिए गंगाजल का इस्तेमाल करते हैं। महिला ने बताया कि पति एक हफ्ते में गंगाजल से सफाई करते हैं। इन आदतों से परेशान होकर, शादी के 40 दिन बाद ही पत्नी ने तलाक के लिए अर्जी डाल दी। इसके बाद वह अपने मायके चली गई, जहां उसके परिवार ने दहेज उत्पीड़न की शिकायत भी दर्ज कराई है।

सुधरने को तैयार हैं राजेश

पत्नी की शिकायत के बाद मामला गंभीर हो गया, और राजेश को परामर्श केंद्र ले जाया गया। वहां उसे समझाया गया, जिसके बाद वह अपनी नहाने की आदतों में सुधार करने के लिए राजी हो गया। एक हफ्ते बाद राजेश को दोबारा परामर्श केंद्र में बुलाया गया है।

By