Jobs 2024: अगर आप सरकारी नौकरी की तलाश में हैं और योग्यता पूरी करते हैं, तो राजस्थान में निकली इन वैकेंसी के लिए आवेदन कर सकते हैं। रजिस्ट्रेशन जारी हैं, यहां देखें जरूरी जानकारी और अप्लाई करें।

HPCL राजस्थान रिफाइनरी लिमिटेड ने 100 विभिन्न पदों पर योग्य उम्मीदवारों की भर्ती के लिए वैकेंसी निकाली है। आवेदन प्रक्रिया केवल ऑनलाइन है, इच्छुक उम्मीदवार जल्द अप्लाई करें।

इन वैकेंसी के लिए फॉर्म भरने और अधिक जानकारी के लिए आपको एचआरआरएल की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा। वेबसाइट का पता है – hrrl.in.

ये पद जूनियर एग्जीक्यूटिव (फायर एंड सेफ्टी), जूनियर एग्जीक्यूटिव (मैकेनिकल), असिस्टेंट अकाउंट्स ऑफिसर, असिस्टेंट इंजीनियर (केमिकल प्रोसेस) आदि के लिए हैं।

इन पदों के लिए शैक्षिक योग्यता और आयु सीमा हर पद के अनुसार अलग-अलग है। अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध नोटिस को जरूर चेक करें।

चयन के लिए कई चरणों की परीक्षा होगी। सबसे पहले लिखित परीक्षा पास करनी होगी, फिर स्किल टेस्ट, पर्सनल इंटरव्यू और डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन किया जाएगा।

आवेदन शुल्क जनरल और ओबीसी उम्मीदवारों के लिए 1180 रुपए है, जबकि एससी, एसटी और पीएच उम्मीदवारों के लिए कोई शुल्क नहीं है।

सैलरी पद के अनुसार है। जैसे, जूनियर एग्जीक्यूटिव की सैलरी 30,000 से 1,20,000 रुपए तक है, और असिस्टेंट इंजीनियर की सैलरी 1,40,000 रुपए प्रति माह तक हो सकती है।

By