ई-रिक्शा से मगरमच्छ ले जाने का वायरल वीडियो: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो दिखाता है कि कैसे एक मगरमच्छ ई-रिक्शा से कूद जाता है और इसके बाद जो हुआ, उसे देखकर आप दंग रह जाएंगे। यूजर्स भी इस पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

मगरमच्छ की ई-रिक्शा सैर का वायरल वीडियो: सोशल मीडिया पर एक नया वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक मगरमच्छ को ई-रिक्शा में नदी की ओर ले जाया जा रहा है। मध्य प्रदेश के श्योपुर में हुए इस रेस्क्यू के दौरान मगरमच्छ ने विजयपुर के सुनवाई तिराहे पर पानी देखकर ई-रिक्शा से छलांग लगा दी। बारिश के मौसम में सड़कों पर जमा पानी से शायद मगरमच्छ को लगा कि वह अपने घर पहुंच गया है।

शायद किराया ज्यादा मांग लिया होगा

इस वायरल वीडियो के कमेंट सेक्शन में लोग मजेदार प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने मजाक किया कि शायद मगरमच्छ ई-रिक्शा में बैठने से डर रहा था, इसलिए उसने छलांग लगा दी। दूसरे ने कहा कि शायद मगरमच्छ को किराया ज्यादा लग रहा था। तीसरे ने टिप्पणी की कि उसे पानी देखकर लगा कि वह तालाब है। वहीं, एक और यूजर ने सवाल उठाया कि क्या मगरमच्छ को इस तरह ई-रिक्शा में ले जाना सुरक्षित है

इस दौरान मगरमच्छ को गुस्सा आ जाता है और वह अपना बड़ा-सा मुंह खोलकर गुस्सा जाहिर करता है। करीब 30 सेकंड की इस वीडियो में आखिरकार मगरमच्छ को सफलतापूर्वक नदी में छोड़ दिया जाता है। वीडियो पर यूजर्स मजेदार टिप्पणियां कर रहे हैं और मगरमच्छ की मौज लेते नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो को अब तक सैकड़ों बार देखा जा चुका है, और लोग सोशल मीडिया पर इस क्लिप पर खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

By