उत्तर प्रदेश में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक मां ने अपने बेटे की जमानत के लिए अपना घर बेच दिया और वकील की फीस चुकाई. लेकिन बाद में पता चला कि यह मामला झूठा था. पीड़ित मां ने अब अपने बेटे के लिए इंसाफ की मांग की है.

झूठे मामले में फंसाया गया बेटा

उत्तर प्रदेश के एक जिले में रहने वाले एक युवक पर दुष्कर्म का झूठा मामला दर्ज कराया गया था. इस मामले में पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया और उसे जेल भेज दिया. लेकिन बाद में पता चला कि यह मामला पूरी तरह से झूठा था. पीड़ित युवक की मां ने अपने बेटे की जमानत के लिए अपना घर बेच दिया और वकील की फीस चुकाई.

मां ने घर बेचकर जमानत कराई

पीड़ित मां ने अपने बेटे की जमानत के लिए अपना घर बेच दिया और 2 लाख रुपये की फीस वकील को चुकाई. लेकिन बाद में पता चला कि यह मामला झूठा था. पीड़ित मां ने अब अपने बेटे के लिए इंसाफ की मांग की है. मां का कहना है कि उसके बेटे को झूठे मामले में फंसाया गया है और उसे इंसाफ मिलना चाहिए.

पुलिस ने मामला दर्ज कराया

पुलिस ने इस मामले में एक लड़की की शिकायत पर मामला दर्ज कराया था. लेकिन बाद में पता चला कि यह लड़की पहले से ही शादीशुदा थी और उसने अपने पति से झगड़े के बाद यह मामला दर्ज कराया था. पुलिस ने बिना जांच किए ही मामला दर्ज कराया और पीड़ित युवक को गिरफ्तार कर लिया.

पीड़ित मां की मांग

पीड़ित मां ने अब अपने बेटे के लिए इंसाफ की मांग की है. मां का कहना है कि उसके बेटे को झूठे मामले में फंसाया गया है और उसे इंसाफ मिलना चाहिए. मां ने पुलिस से मांग की है कि वह इस मामले की जांच करे और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करे. पीड़ित मां ने कहा कि वह अपने बेटे के लिए इंसाफ की लड़ाई लड़ेगी.

पुलिस की लापरवाही

इस मामले में पुलिस की लापरवाही साफ दिख रही है. पुलिस ने बिना जांच किए ही मामला दर्ज कराया और पीड़ित युवक को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस की इस लापरवाही के कारण एक मां ने अपना घर बेच दिया और वकील की फीस चुकाई. पुलिस को इस मामले में सख्त कार्रवाई करनी चाहिए और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए.

By