पुणे से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। एक युवक ने अपनी 22 वर्षीय गर्लफ्रेंड की बेरहमी से हत्या कर दी और फिर उसके परिवार को गुमराह करने के लिए उसके फोन से फर्जी मैसेज भेज दिए। पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

कैसे हुआ अपराध

पुलिस के मुताबिक, यह घटना पुणे के रांजणगांव इलाके में घटी। आरोपी, जिसका नाम अर्जुन राव है, ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ किसी निजी विवाद के चलते इस खौफनाक अपराध को अंजाम दिया। दोनों के बीच पहले से कुछ मतभेद चल रहे थे। इसी बीच, अर्जुन ने विवाद बढ़ने पर लड़की की हत्या करने का फैसला कर लिया।

हत्या के बाद की साजिश

हत्या के बाद, अर्जुन ने लड़की के फोन से उसके परिवार को गुमराह करने की कोशिश की। उसने लड़की के फोन से उसके माता-पिता को मैसेज किया कि वह कहीं बाहर गई है और वह सुरक्षित है। इस तरह उसने परिवार को यह दिखाने की कोशिश की कि सब कुछ सामान्य है, ताकि उसे शक न हो।

परिवार ने जताई चिंता

हालांकि, कुछ दिनों बाद जब लड़की का कोई अता-पता नहीं चला, तब परिवार को चिंता होने लगी। उन्होंने कई बार फोन करने की कोशिश की, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। इसके बाद परिवार ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस की तफ्तीश

पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तुरंत जांच शुरू की। जांच के दौरान पुलिस को लड़की का शव एक सुनसान इलाके से बरामद हुआ, जिससे पूरे मामले का खुलासा हो गया। पुलिस ने तकनीकी साक्ष्यों और अन्य जांच के आधार पर आरोपी अर्जुन राव को गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी ने किया जुर्म कबूल

पुलिस हिरासत में अर्जुन राव ने पूछताछ के दौरान अपना जुर्म कबूल कर लिया। उसने बताया कि हत्या के बाद उसने खुद को बचाने के लिए लड़की के फोन से परिवार को मैसेज भेजे थे। पुलिस अब मामले की गहराई से जांच कर रही है और आरोपी के खिलाफ कानूनी प्रक्रिया शुरू कर दी गई है।

कानूनी कार्रवाई

अर्जुन राव के खिलाफ हत्या और धोखाधड़ी के आरोपों में केस दर्ज किया गया है। पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि इस अपराध में और कोई शामिल था या नहीं।

By