दिल्ली के वजीराबाद में 27 वर्षीय पारुल तिवारी की हत्या के मामले ने स्थानीय समुदाय को गहरा झटका दिया है। पुलिस ने इस मामले में पारुल के पति, वेद प्रकाश तिवारी को गिरफ्तार कर लिया है। वेद प्रकाश तिवारी ऑटो रिक्शा चलाता है

नई दिल्ली के वजीराबाद में 27 वर्षीय पारुल तिवारी की हत्या की घटना के बाद का घटनाक्रम कुछ इस प्रकार है

तीन दिन पहले पारुल तिवारी का शव उसके घर के फर्श पर मिला था।घटना के समय पुलिस ने इसे संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत मान लिया था क्योंकि महिला का पति लापता था।

लापता पति, वेद प्रकाश तिवारी, की गिरफ्तारी के बाद हत्या का खुलासा हुआ।

वेद प्रकाश को शक था कि उसकी पत्नी का किसी अन्य व्यक्ति के साथ अफेयर है, और इसी शक के चलते उसने हत्या की योजना बनाई।

रिपोर्ट के अनुसार, पारुल की हत्या गला दबाकर की गई थी, जो हत्या के तरीके को स्पष्ट करता है।

पुलिस ने आरोपी पति के बयान और साक्ष्यों की आधार पर हत्या की जांच को गहराई से किया।

पुलिस इस मामले में आरोपी की भूमिका और हत्या के कारणों की पूरी जांच कर रही है ताकि न्याय सुनिश्चित किया जा सके।

वजीराबाद में 27 वर्षीय पारुल तिवारी की हत्या की घटना के बारे में ताजे अपडेट निम्नलिखित हैं

गुरुवार सुबह करीब 8:30 बजे पुलिस को घटना की सूचना मिली। मृतका पारुल तिवारी के रूप में हुई है। पुलिस को पारुल का शव घर के ग्राउंड फ्लोर पर पड़ा मिला।

पारुल की दो बेटियाँ, जिनकी उम्र साढ़े चार साल और ढाई साल है, शव के पास ही मौजूद मिलीं। पारुल अपने पति और बच्चों के साथ वजीराबाद गांव, गली नंबर 14 में रहती थीं।

मृतका के पति, वेद प्रकाश तिवारी, घटना के समय घर पर नहीं मिला। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में पुष्टि हुई कि पारुल की मौत गला दबाकर की गई थी।

वेद प्रकाश तिवारी की गिरफ्तारी के बाद हत्या की वजह और सच्चाई सामने आई। मामले की जांच जारी है, और आरोपी पति के खिलाफ उचित कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

वजीराबाद में 27 वर्षीय पारुल तिवारी की हत्या के मामले में नवीनतम जानकारी के अनुसार

पुलिस ने बयानों और परिस्थितियों के आधार पर बीएनएस की धारा 103 के तहत हत्या का मामला दर्ज किया है। 37 वर्षीय वेद प्रकाश तिवारी, जो मूल रूप से बिहार के जिला आरा का निवासी है और ऑटो रिक्शा चलाता है।

पुलिस ने संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में आरोपी ने हत्या की बात कबूल की और बताया कि उसकी पत्नी का फोन अक्सर बिजी रहता था, जिससे उसे शक था।

पुलिस ने पारुल की दो बेटियों को उनके नाना-नानी के हवाले कर दिया है ताकि उनकी देखभाल की जा सके।पुलिस ने मामले की गहराई से जांच की और आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरू की।

अदालत में मामला चलाने और न्याय सुनिश्चित करने के लिए सभी आवश्यक कानूनी प्रक्रियाओं का पालन किया जाएगा।

 

By