मध्य प्रदेश के रीवा में 22 साल की खुशी सिंह ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया है।

रीवा : एमपी के रीवा से चौंकाने वाली घटना सामने आई है। 2020 में 12वीं कला वर्ग की प्रदेश टॉपर खुशी सिंह ने घर में फांसी लगाकर सुसाइड कर ली। इस घटना से परिवार में मातम छा गया है, और लोग हैरान हैं कि इस होनहार छात्रा ने ऐसा कदम क्यों उठाया।

पूरा मामला क्या है?

रीवा जिले के त्योंथर स्थित सोहागी थाना क्षेत्र का मामला है। 22 साल की खुशी सिंह का शव घर के अंदर फांसी पर लटका हुआ पाया गया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

घटना के दौरान परिवार के सभी सदस्य दूसरे कमरे में थे। जब वे अपनी बेटी के कमरे में गए, तो उसे फांसी के फंदे पर लटकता हुआ पाया। तुरंत पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस की टीम मौके पर पहुंची, पंचनामा किया और शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया। पुलिस यह जांच कर रही है कि आखिर किन कारणों से छात्रा ने यह आत्मघाती कदम उठाया।

खुशी ने 2020 में 500 में से 486 अंक प्राप्त किए थे

खुशी सिंह एक होनहार छात्रा थी। 2020 में 12वीं के परिणामों में उसने आर्ट्स वर्ग में 500 में से 486 अंक हासिल कर जिले और प्रदेश में अपने परिवार का नाम रोशन किया था। इस घटना से परिवार की रक्षाबंधन की खुशियां मातम में बदल गई हैं।

खुशी बनना चाहती थी टीचर

खुशी सिंह रीवा जिले के त्योंथर स्थित शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय की छात्रा थी। उसका सपना था टीचर बनकर बच्चों को पढ़ाना।

By