पटना की बुद्धा कॉलोनी में 17 साल के प्रेमी ने अपनी प्रेमिका से झगड़े के बाद शराब लेकर थाने पहुंचकर खुद को पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने उसे शराब पीने के आरोप में गिरफ्तार किया और जुवेनाइल कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जमानत पर छोड़ दिया गया।

पटना: बिहार की राजधानी में एक दिलचस्प घटना सामने आई है। यहां एक 17 साल का लड़का अपनी प्रेमिका से झगड़ने के बाद शराब की बोतल लेकर थाने पहुंच गया। उसकी आंखों में आंसू थे और उसने दारोगा से रोते हुए कहा, “साहब, मेरे पास शराब है। कृपया मुझे गिरफ्तार कर लें।” यह अजीबो-गरीब मामला बुद्धा कॉलोनी थाना क्षेत्र का है।

प्रेमिका से झगड़े के बाद नाबालिग प्रेमी ने थाने पहुंचकर मांगी गिरफ्तारी

प्रेमिका से झगड़े के बाद नाबालिग प्रेमी ने शराब लेकर थाने पहुंचकर खुद को पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस के मुताबिक, उसी इलाके की लड़की से प्रेम प्रसंग के चलते मंगलवार को दोनों के बीच झगड़ा हुआ। प्रेमिका की धमकियों से न मानने पर लड़के ने गुस्से में थाने जाकर शराब की बोतल पकड़ी और पुलिस से मदद मांगी।

कोर्ट ने नाबालिग प्रेमी को छोड़ दिया

थाने पहुंचकर नाबालिग प्रेमी ने पुलिस से कहा, “सर, मेरे पास शराब है, मुझे गिरफ्तार कर लीजिए।” पुलिसवाले उसकी इस हरकत से हैरान रह गए। तलाशी में एक शराब की बोतल मिली, लेकिन जांच में शराब पीने की पुष्टि नहीं हुई। फिर भी, नाबालिग होने और शराब रखने के आरोप में उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया। बाद में उसे जुवेनाइल कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे छोड़ दिया गया।

पुलिस जानना चाहती है कि नाबालिग को शराब कहां से मिली?

बुद्धा कॉलोनी थाना पुलिस अब यह जांच रही है कि नाबालिग लड़के को शराब कहां से मिली, क्योंकि बिहार में शराबबंदी है। यहां शराब रखना, बेचना और पीना कानूनन अपराध है।

By