गोरखपुर में पूर्व डीआईजी की पर्शियन बिल्ली चोरी हो गई थी। जांच के बाद पता चला कि नौकरानी और उसके बच्चों ने इसे चुराया था। नौकरानी ने अपनी गलती स्वीकार कर ली और माफी मांगी। पूर्व डीआईजी के परिवार ने शिकायत वापस ले ली, और पुलिस ने महिला को चेतावनी देकर छोड़ दिया।

गोरखपुर : उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। पूर्व डीआईजी के घर से उनकी प्यारी पर्शियन बिल्ली चोरी हो गई। बिल्ली की गुमशुदगी से परिवार बेहद परेशान हो गया, और उन्होंने इसकी सूचना कैंट पुलिस को दी। पुलिस ने जांच शुरू की और सीसीटीवी फुटेज देखकर पता लगाया कि बिल्ली की चोरी नौकरानी और उसके बच्चों ने की थी। नौकरानी ने माफी मांगी, और पूर्व डीआईजी के परिवार ने उसे माफ कर दिया और शिकायत वापस ले ली।

गोरखपुर के बेतियाहाता क्षेत्र में एक हैरान करने वाली घटना हुई। रिटायर्ड डीआईजी के घर से उनकी प्यारी पर्शियन बिल्ली चोरी हो गई। बिल्ली की गुमशुदगी से परिवार बहुत परेशान हो गया। जब काफी तलाश के बाद भी बिल्ली नहीं मिली, तो पुलिस को सूचित किया गया। कैंट थाने की टीम ने इंस्पेक्टर रणधीर मिश्रा के नेतृत्व में उप निरीक्षक चंदा कुमारी के साथ मिलकर जांच शुरू की। काफी प्रयास और सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद पता चला कि एक महिला और उसके दो बच्चों ने बिल्ली को चुराया था।

बिल्ली को देखकर प्यार आ गया, और इसलिए उसे चुरा लिया

शक के आधार पर पुलिस ने पड़ोस की नौकरानी से पूछताछ की। पहले उसने अंजान बनने की कोशिश की, लेकिन दबाव डालने और घर की तलाशी लेने पर बिल्ली मिल गई। नौकरानी ने बताया कि उसे बिल्ली बहुत प्यारी लगी और महंगी होने के कारण वह इसे खरीद नहीं सकती थी, इसलिए लालच में आकर उसने चुरा लिया।

नौकरानी के खिलाफ की गई शिकायत वापस ले ली गई

पूर्व डीआईजी के परिवार के सदस्य रत्नेश शाही ने पुलिस को बताया कि उन्होंने नौकरानी के खिलाफ की गई शिकायत वापस ले ली है। नौकरानी ने अपनी गलती के लिए माफी मांगी और भविष्य में ऐसा न करने का वादा किया। कैंट प्रभारी रणधीर मिश्रा ने कहा कि शिकायत वापस लेने के बाद महिला को चेतावनी देकर छोड़ दिया गया है।

By