गाजियाबाद के इंदिरापुरम में एक बुजुर्ग पर घर में काम करने वाली मेड से छेड़छाड़ का आरोप लगा है। मेड के पति ने इस मामले की जानकारी मिलते ही एक योजना बनाई और बुजुर्ग को पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

गाजियाबाद: गाजियाबाद के इंदिरापुरम क्षेत्र में 72 साल के बुजुर्ग पर अपनी मेड से छेड़छाड़ और होटल में अश्लीलता करने का आरोप लगा है। मेड के पति को शक हुआ और उसने पूरे मामले का खुलासा किया। पीड़िता ने बताया कि बुजुर्ग ने उसे होटल में नौकरी दिलवाने का वादा किया था, लेकिन वहां जाकर उसके साथ गलत हरकत की। महिला के पति ने बुजुर्ग को पकड़वाने के लिए खुद योजना बनाई और पुलिस को सूचित किया।

मेड ने आरोपी बुजुर्ग को फोन कर बुलाया, और उसे होटल ले जाते समय पकड़ लिया। पुलिस को सूचित किया गया, और एसीपी इंदिरापुरम ने बताया कि शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस अब बुजुर्ग के मोबाइल और कॉल रिकॉर्ड की जांच कर रही है।

हरकत से परेशान होकर काम छोड़ा

आरोप है कि महिला बुजुर्ग के घर पर काम करने के लिए गई थी। वहां उनके बहू और बेटा भी थे। यहां आरोपी ने एक दिन अकेला पाकर मेड से छेड़छाड़ की। इससे परेशान होकर उसने काम छोड़ दिया था। इसके बाद बुजुर्ग ने उसे कॉल करना शुरू दिया। बाद में उसने माफी मांगकर उसकी जॉब एक होटल में लगवाने का झांसा दिया। बात करवाने के नाम पर साथ लेकर गया।

आरोप है कि बुजुर्ग ने होटल के एक कमरे में महिला के साथ अश्लीलता की और किसी को बताने पर नौकरी ना मिलने की धमकी दी। हालांकि, बुजुर्ग को पकड़ लिया गया है।

 

By