मुजफ्फरनगर में एक युवक जो लोगों पर दौड़कर हमला कर रहा था, को पुलिस ने पकड़ लिया। उसे रस्सियों से बांधकर जिला अस्पताल भेजा गया। शुरुआती जांच से पता चला है कि युवक हाइड्रोफोबिया नामक बीमारी का शिकार हो सकता है।

मुजफ्फरनगर : मुजफ्फरनगर में एक युवक ने लोगों को दौड़-दौड़कर काटा, जिससे इलाके में दहशत फैल गई। पुलिस ने उसे पकड़कर रस्सियों से बांध दिया और जिला अस्पताल भेजा। शुरू में माना जा रहा था कि युवक को हाइड्रोफोबिया हो सकता है, लेकिन डॉक्टरों ने उसे न्यूरो साइकोसिस का मरीज बताते हुए उच्च केंद्र रेफर कर दिया।

मुजफ्फरनगर के मोहल्ला आबकारी में बुधवार सुबह एक युवक ने लोगों में दहशत फैला दी। वह हलका-2 प्राइमरी स्कूल के पास लोगों को दौड़ाकर काटने लगा, जिससे कई लोग गिर पड़े और कुत्ते भी भय से भाग गए। युवक की हरकतों से पूरा मोहल्ला डर के मारे सड़कें खाली कर रहा था।

मुजफ्फरनगर में हाल ही में एक युवक ने लोगों में खौफ पैदा कर दिया। आदमखोर भेड़ियों की दहशत के बीच, इस युवक की हमलावर हरकतों ने और भी डर बढ़ा दिया। जब उसने सड़क पर लोगों को निशाना बनाना शुरू किया, तो सभी लोग अपने घरों में छिप गए। स्थानीय दुकानदार रामकुमार ने बताया कि वह अपनी दुकान पर खड़ा था जब युवक ने उसे काटने की कोशिश की।

मुजफ्फरनगर में एक युवक ने लोगों में दहशत फैलाकर हड़कंप मचा दिया। उसने कई लोगों को काटा, जिसमें एक महिला की अंगुली भी शामिल है। घटना के बाद लोग घबराए और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवक को पकड़ लिया और उसे रस्सियों से बांधकर सरकारी एंबुलेंस से जिला अस्पताल भेजा। लोगों का कहना है कि युवक को किसी पागल कुत्ते ने काटा है, जिससे वह इस तरह की हरकतें कर रहा है।

मुजफ्फरनगर में पकड़े गए युवक की मानसिक स्थिति पर जिला अस्पताल के मनोरोग विशेषज्ञ डॉ. अर्पण जैन ने जानकारी दी। उन्होंने बताया कि युवक को नशा छोड़ने का इंजेक्शन लगाया गया था, जिससे वह अजीब प्रतिक्रिया देने लगा। युवक को मेरठ के हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है, जहां उसकी बीमारी का सही इलाज और पहचान की जाएगी। डॉक्टर ने बताया कि युवक का नाम बलिस्टर है और वह गांव रई का निवासी है।

By