सोशल मीडिया पर एक शानदार वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की पहाड़ियों पर ढलान भरे रास्तों से बाइक चलाते हुए नीचे उतरती नजर आ रही है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की पहाड़ियों के खतरनाक और टेढ़े-मेढ़े रास्तों पर बाइक चलाते हुए दिख रही है। वीडियो देखने के बाद लोग दंग रह गए हैं!

बाइक चलाते लड़की का वीडियो देख लोग रह गए दंग

एक वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की अपनी बाइक पर जानवरों का चारा लेकर पहाड़ियों के संकरे और खतरनाक रास्तों से उतर रही है। ये रास्ते इतने टेढ़े-मेढ़े और संकरे हैं कि जरा सी गलती पर हजारों फीट गहरी खाईं में गिर सकते हैं। रास्ते में हर 100 मीटर पर अंधे मोड़ हैं, और सिर्फ एक बाइक ही वहां चल सकती है। वीडियो में एक जगह दो लड़कियों की बाइक एक मोड़ पर टकरा जाती है, लेकिन वे दोनों जैसे-तैसे अपनी राह पर आगे बढ़ जाती हैं। इस वीडियो को देखकर कहना मुश्किल है कि आपने इससे खतरनाक रास्ते कभी देखे होंगे।

वीडियो इंस्टाग्राम पर तेजी से वायरल हो रहा है

इंस्टाग्राम पर @altu.faltu नाम के अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें खतरनाक पहाड़ी रास्तों को फिल्म खट्टा-मीठा के जॉनी लीवर के किरदार से जोड़ा गया है। वीडियो में दिखाया गया रास्ता वही है, जैसा जॉनी लीवर फिल्म में राजपाल यादव को गिरगर्दन घाट के संकरे रास्तों के बारे में बताता है। इस वीडियो को अब तक 27 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और करीब 3 लाख लोगों ने लाइक किया है।

वीडियो देखने के बाद लोगों ने किए मजेदार कमेंट्स

इस वीडियो पर कई लोगों ने मजेदार कमेंट्स किए हैं। एक यूजर ने लिखा, “हां, पहाड़ी खड़ी है, लेकिन नारी शक्ति जिंदाबाद!” दूसरे ने कहा, “ये लड़कियां मुझसे भी ज्यादा हैवी ड्राइवर हैं।” तीसरे ने मजाक किया, “पेट्रोल की चिंता नहीं, लेकिन ब्रेक जरूर होना चाहिए!” चौथे ने पूछा, “ये लड़कियां कौन सी बाइक चला रही हैं?” और एक अन्य यूजर ने कहा, “यहां तो खर्चा ही बहुत होगा!”

By