Road Accident: बिहार के छपरा में एक 8 साल की बच्ची को सीवान जिला प्रशासन की गाड़ी ने कुचल दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। हादसे के बाद लोगों ने ट्रेनी आईएएस और ड्राइवर को घेर लिया, जिन्हें पुलिस ने सुरक्षित बचा लिया।

Bihar News: छपरा में शनिवार को एक सड़क दुर्घटना के बाद हंगामा हो गया। सीवान की तेज रफ्तार जिला प्रशासन की गाड़ी ने एक 8 साल की बच्ची को कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। यह गाड़ी 2022 बैच की प्रशिक्षु ट्रेनी आईएएस नेहा कुमारी की थी, जो सीवान से पटना जा रही थी। छपरा के संगठा गांव के पास ओवरटेक करते समय गाड़ी ने बच्ची को टक्कर मार दी।

आक्रोशित लोगों ने ट्रेनी आईएएस और ड्राइवर को घेर लिया, जिसके बाद पुलिस ने उन्हें अवतार नगर थाने ले जाया। बच्ची को नजदीकी अस्पताल ले जाते वक्त उसने दम तोड़ दिया।

स्थानीय मुखिया का क्या कहना है?

स्थानीय मुखिया धर्मदेव राय ने बताया कि तेज रफ्तार गाड़ी से सड़क दुर्घटना हुई, जिसमें सीवान की ट्रेनी आईएएस नेहा कुमारी और ड्राइवर सवार थे। गाड़ी पटना जा रही थी। हादसे के बाद आक्रोशित लोगों ने ट्रेनी और ड्राइवर को घेर लिया, और पुलिस ने उनकी जान बचाई। मुखिया ने कहा कि जब तक बच्ची का पोस्टमार्टम नहीं हो जाता, गाड़ी को नहीं ले जाने दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि गाड़ी प्राइवेट है और इसका इंश्योरेंस भी नहीं है।

पुलिस का बयान जारी

घटनास्थल पर अवतार नगर थाने की पुलिस ने ट्रेनी आईएएस नेहा कुमारी और उनके ड्राइवर को सुरक्षित बचाया और थाने ले आई। घटना के बाद अंचलाधिकारी दिघवारा, अंचलाधिकारी गड़खा नीली यादव, और प्रखंड विकास पदाधिकारी गड़खा समेत प्रशासन के प्रमुख अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी को जब्त कर लिया। अवतार नगर थानाध्यक्ष शशिरंजन ने बताया कि गाड़ी में एक महिला (ट्रेनी आईएएस) और एक ड्राइवर थे, जिन्हें पुलिस थाने लेकर आई है।

अपर पुलिस अधीक्षक राजकिशोर सिंह ने बताया कि पुलिस इस घटना की जांच कर रही है। अवतार नगर थाने की पुलिस ने ट्रेनी आईएएस नेहा कुमारी और उनके ड्राइवर को सुरक्षित बचाकर थाने ले गई है।

By