Uttarakhand News: उत्तराखंड में फॉरेस्ट कर्मचारी के मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने इस मामले को संज्ञान में लिया है. वहीं सभी बदमाशों को खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है.

उत्तराखंड: शराबी युवकों ने फॉरेस्ट कर्मचारियों को पीटा, वीडियो वायरल होने के बाद आरोपी गिरफ्तार

उत्तराखंड में एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें शराब के नशे में कुछ युवक फॉरेस्ट कर्मचारियों की पिटाई करते नजर आ रहे हैं। वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। मुख्यमंत्री सीएम धामी ने भी मामले का संज्ञान लिया। रामनगर फॉरेस्ट डिवीजन की शिकायत पर रामनगर कोतवाली में एफआईआर दर्ज करवाई गई है।

एक वायरल वीडियो के चलते उत्तराखंड में हंगामा मच गया है। वीडियो में दिखाया गया है कि रामनगर वन विभाग के क्यारी गांव में कुछ युवक खिचड़ी नदी में शराब पी रहे थे और नहा रहे थे, जबकि भारी बारिश के चलते नदियों के पास जाने से मना किया गया था। जब फॉरेस्ट कर्मचारी ने इन्हें रोकने की कोशिश की, तो युवकों ने उनके साथ गाली-गलौज और मारपीट की। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने तुरंत कार्रवाई की और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

बदमाशों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया

पुलिस ने बदमाशों को टेढ़ा रोड पर बने फॉरेस्ट बैरियर से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। उनके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराई जा रही है। वीडियो सामने आने के बाद, जिसमें शराबी युवक फॉरेस्ट कर्मचारियों के साथ मारपीट कर रहे हैं, सीएम कार्यालय ने भी मामले का संज्ञान लिया है। यह घटना एक से दो दिन पुरानी है।




 

By