पंजाब के लुधियाना जिले के खन्ना इकोलाहा गांव में आम आदमी पार्टी के किसान नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। उनका शव सड़क किनारे खून से लथपथ अवस्था में मिला है।

लुधियाना में AAP नेता तरलोचन सिंह की हत्या

पंजाब के लुधियाना जिले में सोमवार शाम को आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता तरलोचन सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई। 60 वर्षीय तरलोचन सिंह, जो खन्ना के इकोलाहा गांव के निवासी थे, अपने खेत से घर लौट रहे थे तभी अज्ञात हमलावरों ने उन पर हमला कर दिया। उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। तरलोचन सिंह खन्ना में ‘आप’ की किसान शाखा के अध्यक्ष थे। पुलिस मामले की जांच कर रही है और हमलावरों की तलाश जारी है।

सरपंच चुनाव की तैयारी कर रहे तरलोचन सिंह की हत्या

तरलोचन सिंह, जिन्होंने पिछली बार अपने गांव में सरपंच का चुनाव लड़ा था लेकिन हार गए थे, इस बार फिर चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे थे। हाल ही में वे आम आदमी पार्टी में शामिल हुए थे, और पार्टी ने उन्हें किसान विंग का अध्यक्ष बना दिया था। सोमवार शाम को उनकी हत्या कर दी गई।

तारलोचन सिंह का शव सड़क पर खून से लथपथ पड़ा मिला। उनके बेटे, हरप्रीत सिंह हैप्पी, ने बताया कि किसी पुरानी रंजिश के कारण उनके पिता की हत्या की गई है।

पुलिस घटना की जांच में जुटी

घटना की जानकारी मिलने पर एसपी इन्वेस्टिगेशन सौरव जिंदल और उनकी टीम ने सिविल अस्पताल खन्ना का दौरा किया। इसके साथ ही डीएसपी खन्ना अमृतपाल सिंह भाटी और सीआईए स्टॉफ इंचार्ज अमनदीप सिंह भी इकोलाहा गांव पहुंचे और घटनास्थल की जांच की। पुलिस अब घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की जांच कर रही है और हर पहलू को ध्यान में रखकर मामले की गहराई से जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि जल्दी ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।

By