हेलिकॉप्टर दुर्घटना: एक हेलिकॉप्टर केदारनाथ में लैंडिंग के दौरान दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इसके बाद, MI-17 हेलिकॉप्टर को रिपेयरिंग के लिए ले जाया जा रहा था। उड़ान के दौरान, हेलिकॉप्टर की टोचन चेन टूट गई और वह नीचे गिर गया। इस घटना में किसी जान-माल के नुकसान की खबर नहीं है।

देहरादून/केदारनाथ:आज सुबह उत्तराखंड में एक हेलिकॉप्टर हादसे का शिकार हो गया। अच्छी बात यह है कि इस घटना में किसी को भी नुकसान नहीं पहुंचा। भारतीय वायुसेना का MI-17 हेलिकॉप्टर केदारनाथ में एक खराब हेलिकॉप्टर को ले जा रहा था, लेकिन उड़ान के दौरान टोचन चेन टूट जाने से हेलिकॉप्टर नीचे गिर गया।

केदारनाथ: केदारनाथ की पहाड़ियों में एक हेलिकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। पहले एक हेलिकॉप्टर लैंडिंग के दौरान गिर गया था। इसके बाद, MI-17 हेलिकॉप्टर उसे रिपेयरिंग के लिए ले जा रहा था, लेकिन उड़ान के दौरान उसकी टोचन चेन टूट गई और वह गिर पड़ा। हेलिकॉप्टर का बैलेंस बिगड़ने के कारण यह जमीदोज हो गया। यह हादसा एक खाली पहाड़ी इलाके में हुआ, जहां कोई आबादी नहीं है।

हेलिकॉप्टर आसमान से गिरने के बाद बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। यह हादसा थारू कैंप के पास हुआ, जहां पहाड़ी पर मलबा बिखरा पड़ा है। एसडीआरएफ के जवान मलबे की छानबीन कर रहे हैं और हादसे की वजह की जांच चल रही है। इस घटना के बाद से सोशल मीडिया पर #केदारनाथ भी ट्रेंड कर रहा है।

 

By