आप खून से लथपथ हो जाएंगे। आप सभी केवल मौत के हकदार हैं। इस नरसंहार के पीछे आतंकवादी ‘चिंग’ और ‘कल्टिस्ट’ का हाथ है

जयपुर के कई अस्पतालों को ईमेल के जरिए बम की धमकी मिली है। पुलिस के अनुसार, ईमेल भेजने वाले ने दावा किया है कि अस्पतालों के बिस्तरों के नीचे और स्नानागार में बम रखे गए हैं। पुलिस ने तुरंत सुरक्षा कड़ी कर दी है और बम निरोधक टीमों को सक्रिय कर दिया है ताकि अस्पतालों की सुरक्षा सुनिश्चित की जा सके और किसी भी संभावित खतरे को टाला जा सके।

“मैंने अस्पताल की इमारत में बम रखा है। बम अस्पताल के बिस्तरों के नीचे और स्नानागारों के अंदर छिपाए गए हैं। अस्पताल के अंदर मौजूद हर व्यक्ति मारा जाएगा या उसके अंग कट जाएंगे। आप में से कोई भी बच नहीं पाएगा।”

ईमेल में लिखा है, “आप खून से लथपथ हो जाएंगे। आप सभी केवल मौत के हकदार हैं। इस नरसंहार के पीछे आतंकवादी ‘चिंग और कल्टिस्ट’ का हाथ है।”

जयपुर पुलिस आयुक्त बीजू जॉर्ज जोसेफ ने ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया कि अब तक चार अस्पतालों ने इस प्रकार के धमकी भरे ईमेल मिलने की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि और भी अस्पतालों को ऐसे ईमेल मिल सकते हैं और वे पुष्टि करने के लिए जांच कर रहे हैं। पुलिस ने सभी अस्पतालों की सुरक्षा बढ़ा दी है और बम निरोधक टीमें मौके पर तैनात कर दी गई हैं।

By