शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की वेब सीरीज में एक नए स्टार की एंट्री हुई है, और इस नई एंट्री के साथ ही एक्साइटमेंट का स्तर काफी बढ़ गया है।

नई दिल्ली: वेब सीरीज ‘स्टारडम’ के डायरेक्शन में कदम रख रहे आर्यन खान के प्रोजेक्ट को लेकर एक नई अपडेट आई है। पहले ये खबर थी कि शाहरुख खान इस सीरीज में कैमियो करेंगे, लेकिन अब पता चला है कि सलमान खान भी इस वेब सीरीज में एक एपिसोड के लिए कैमियो कर रहे हैं। सलमान ने अपनी शूटिंग पूरी कर ली है, हालांकि शाहरुख और सलमान इस शो में एक साथ स्क्रीन शेयर नहीं करेंगे।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सलमान खान ने आर्यन की रिक्वेस्ट को तुरंत स्वीकार कर लिया। सलमान और शाहरुख का गहरा दोस्ताना है, और सलमान ने इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनना खुशी-खुशी स्वीकार किया। यह देखकर फैन्स को खुशी होगी कि उनके पसंदीदा सितारे आर्यन के पहले प्रोजेक्ट का समर्थन कर रहे हैं।

सलमान खान के नए प्रोजेक्ट्स

सलमान खान अगली फिल्म ‘सिकंदर’ में लीड रोल में नजर आएंगे। यह फिल्म सलमान और साजिद नाडियाडवाला की पिछले हिट्स ‘किक’, ‘जुड़वा’, और ‘मुझसे शादी करोगी’ की सफल जोड़ी की वापसी है। ए.आर. मुरुगादॉस द्वारा निर्देशित यह फिल्म अगली ईद पर रिलीज होगी।

 

By