अजमेर में बदमाशों ने दिन के उजाले में एक महिला को महिंद्रा की लग्जरी कार में जबरन डालकर उसका अपहरण कर लिया। लेकिन वहां मौजूद युवकों की सतर्कता और पुलिस की तेजी से उसकी जान बचा ली गई।

अजमेर: अजमेर में 14 सितंबर 2024 को सुबह करीब 7:45 बजे बदमाशों ने दिन के उजाले में एक महिला को महिंद्रा की लग्जरी कार में जबरन डालकर अपहरण कर लिया। घटनास्थल पर मौजूद कुछ युवकों ने इस वारदात का वीडियो बनाकर पुलिस को दे दिया। पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना मिलते ही जनाना अस्पताल, कायड़, एमडीएस यूनिवर्सिटी और आसपास के इलाकों में नाकाबंदी कर दी गई।

दिनदहाड़े महिला का अपहरण

पुलिस ने महिला को अपहरणकर्ताओं के चंगुल से छुड़ाने के लिए नाकाबंदी की और उनका पीछा किया। अपराधी पुलिस की गाड़ी देख कर तेज़ रफ्तार से कार भगाने लगे। तीन थानों की पुलिस ने कायड़ गांव में कार को घेरकर रोक लिया और महिला को सुरक्षित बचा लिया। इस दौरान, कार में सवार दो बदमाश मौके का फायदा उठाकर भाग गए, जबकि एक को पुलिस ने पकड़ लिया और हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

पुलिस की सतर्कता ने बचाई जान

शुरुआती जांच में पता चला है कि महिला का अपहरण एक मुकदमे से जुड़ा था। बदमाशों ने उसे किसी मामले के लिए ठिकाने लगाने की कोशिश की थी। लेकिन जिला पुलिस और कंट्रोल रूम की तत्परता के चलते महिला को सुरक्षित बचा लिया गया। पुलिस अब गिरफ्तार किए गए बदमाश से पूछताछ कर रही है ताकि मामले की पूरी जानकारी मिल सके।

 

By