अलीगढ़ के होली चौक इलाके में एक व्यक्ति ने पुलिस के सामने अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस उस समय मौके पर पहुंची थी जब एक किडनैपिंग की सूचना आई थी। आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया है।

अलीगढ़ में दिल दहला देने वाली घटना: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में शनिवार की शाम एक हैरान करने वाली घटना सामने आई। होली चौक इलाके में पुलिस एक किडनैपिंग की सूचना पर पहुंची थी। इस दौरान, एक सनकी पति ने पुलिस के सामने ही अपनी पत्नी को गोली मारकर हत्या कर दी।

घटना के समय, पति के पास तमंचा था और उसने पुलिस की आंखों के सामने अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के बाद इलाके में अफरातफरी मच गई और पुलिस के उच्च अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया और हत्या में इस्तेमाल किए गए तमंचे को भी बरामद कर लिया।

 पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा

अलीगढ़ के होली चौक इलाके में एक गंभीर घटना घटी। पुलिस ने एक किडनैपिंग की सूचना पर पहुंचकर पाया कि एक पति ने अपनी पत्नी को गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने मृतक महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आरोपी पति से पूछताछ शुरू कर दी है।

पुलिस की जांच के अनुसार, आरोपी युवक की शादी करीब 18 साल पहले हुई थी और उनकी एक संतान भी है। महिला नोएडा में एक कंपनी में काम कर रही थी, जहां उसकी प्रेम संबंधों की वजह से विवाद शुरू हुआ। महिला ने पिछले 4 महीनों से अपने पति को छोड़कर अपने प्रेमी के साथ नोएडा में रहना शुरू कर दिया था।

पुलिस मामले की पूरी जांच कर रही है और आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया है।

 पति ने प्रेम प्रसंग के शक में की हत्या

अलीगढ़ के होली चौक इलाके में शनिवार को एक चौंकाने वाली घटना घटी। पति को जब पत्नी के प्रेम प्रसंग के बारे में पता चला, तो उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी।

पति को जानकारी मिली कि पत्नी अपने प्रेमी के साथ अलीगढ़ आई है। उसने बेटे की तबीयत खराब होने का बहाना बनाकर पत्नी को घर बुला लिया। इसी दौरान, पत्नी के प्रेमी ने उसकी किडनैपिंग की सूचना पुलिस को दी। पुलिस प्रेमी के साथ महिला के घर पहुंची और दरवाजा खटखटाया।

जब पुलिस पूछताछ कर रही थी, पति घर के दरवाजे के पीछे छिपा हुआ था। पुलिस ने महिला से पूछा कि वह प्रेमी के साथ क्यों जा रही है, तो महिला ने प्रेमी को अपना पति बताया। इस बात से नाराज पति ने अपनी पत्नी को गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया और मामले की जांच जारी है।

सीओ अमृत जैन का बयान

सीओ अमृत जैन ने बताया कि पुलिस किडनैपिंग की जांच के लिए मौके पर पहुंची थी। वहीं, पति की हत्या की योजना को भी उन्होंने नाकाम किया। जब पति अपनी पत्नी को गोली मार चुका था और फिर से फायरिंग की तैयारी कर रहा था, तब पुलिस ने उसकी योजना को विफल कर दिया।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पति को गिरफ्तार कर लिया और उसकी गोलीबारी से पहले प्रेमी युवक को सुरक्षित बाहर निकाल लिया। इस तरह पुलिस ने एक और अनहोनी को टाल दिया और आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया।

By