यूपी के झांसी में 30 साल के युवक ने 3 साल की बच्ची के साथ रेप कर उसे नाले में फेंक दिया। काफी खोजबीन के बाद पुलिस और परिजनों ने बच्ची को नाले से बरामद किया। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

झांसी के सदर बाजार थाना क्षेत्र में 30 वर्षीय युवक ने 3 साल की बच्ची के साथ न सिर्फ दुष्कर्म किया, बल्कि हैवानियत की हद पार करते हुए उसे नाले में फेंकदिया. बाद में पुलिस व परिजनों ने मासूम को नाले से बरामद किया. फिरइलाज के लिए जिला महिला अस्पताल ले गए. 

अस्पताल में भी सामने आए वकील अधिकारियों का बेरोजगारी भत्ता. पीड़ित बच्ची कई घंटे तक तड़पती रही, लेकिन उसका इलाज व मेडिकल चेकअप नहीं हुआ। करीब आठ घंटे बाद सुबह उनका चेकअप हुआ। इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर सैमुअल को गिरफ्तार कर लिया है।

बच्ची को दवा बेचने के लिए पिता ले गया

झांसी के सदर बाजार थाना क्षेत्र में 30 वर्षीय युवक द्वारा 3 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म और उसे नाले में फेंकने की घटना का पूरा घटनाक्रम और भी चौंकाने वाला है। पीड़ित बच्ची के पिता ने बताया कि उनकी बच्ची को बुखार था, इसलिए वह उसे दवा दिलाने के लिए ले जा रहे थे। इस दौरान गांव का एक युवक मिला जिसने उन्हें शराब पिला दी, जिससे वह बेहोश हो गए।

इसके बाद उस युवक ने बच्ची को उठा लिया और पिता को उसकी स्थिति की जानकारी नहीं लगी। जब परिजन बच्ची को खोजते हुए आए, तब उन्हें पता चला कि बच्ची नाले में पड़ी मिली थी। बच्ची को नाले से बरामद कर इलाज के लिए जिला महिला अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज में भी लापरवाही का मामला सामने आया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच जारी है।

पुलिस ने रेप करने वाले गिरफ्तार को किया गिरफ्तार

झांसी के सदर बाजार थाना क्षेत्र में 3 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद उसे नाले में फेंकने की घटना के बाद इलाज में हुई लापरवाही ने गंभीर सवाल खड़े किए हैं। बच्ची के पिता ने बताया कि पुलिस की मदद से बच्ची को रात लगभग 12 बजे जिला महिला अस्पताल लाया गया। लेकिन वहां ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर नदारद मिले। इसके साथ ही स्वास्थ्य विभाग और प्रशासन के अधिकारियों को भी फोन किया गया, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई।

अस्पताल में डॉक्टर की अनुपस्थिति और लापरवाही के चलते, बच्ची का इलाज सुबह 9 बजे शुरू हो सका। इस दौरान बच्ची कई घंटों तक तड़पती रही। यह लापरवाही गंभीर चिंता का विषय है और इसके खिलाफ कार्रवाई की मांग उठ रही है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच जारी है।

झांसी के सदर बाजार थाना क्षेत्र में 3 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना के संदर्भ में पुलिस अधीक्षक नगर ज्ञानेंद्र कुमार ने जानकारी दी है कि बच्ची के परिजनों की शिकायत के बाद आरोपी के खिलाफ उचित धाराओं में मामला दर्ज किया गया है।

ज्ञानेंद्र कुमार ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और बच्ची का मेडिकल टेस्ट कराया जा रहा है। मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद आरोपी को जेल भेजा जाएगा और उसके खिलाफ ट्रायल कराकर सजा दिलाई जाएगी। पुलिस इस मामले की जांच में पूरी गंभीरता बरत रही है और दोषियों को कड़ी सजा दिलाने के लिए प्रयासरत है।

By