फरीदाबाद के बल्लभगढ़ में आदर्श नगर में एक बलेनो कार ने पुलिस की गश्ती बोलेरो को टक्कर मार दी, जिससे तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए। आरोपी ड्राइवर भगवान सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है। शुरुआती जांच में पता चला कि वह और उसके साथी कार के अंदर बीयर पी रहे थे और दोस्त के जन्मदिन की पार्टी मना रहे थे।

फरीदाबाद के बल्लभगढ़ के आदर्श नगर में एक बर्थडे पार्टी और बीयर के नशे के चलते बड़ा हादसा हुआ। बलेनो कार सवार ने गश्त कर रही पुलिस की बोलेरो को टक्कर मार दी, जिससे बोलेरो पलट गई और तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए। कार की टूटी नंबर प्लेट के आधार पर पुलिस ने 30 साल के भगवान सिंह को गिरफ्तार कर लिया। शुरुआती जांच में पता चला कि भगवान सिंह और उसके चार दोस्त अपने दोस्त रंजीत के जन्मदिन पर बीयर पीते हुए कार में थे। टक्कर के बाद वे घबरा गए और कार छोड़कर भाग गए।

यह हादसा सोमवार, 26 अगस्त की शाम करीब साढ़े 6 बजे हुआ। आदर्श नगर थाना एसएचओ की सरकारी बोलेरो में तैनात सिपाही ने बताया कि वह एसआई विजय, सिपाही अंकित, सतीश, और हरीश के साथ ड्यूटी पर था।

टक्कर मारकर भाग गए

जन्माष्टमी के दौरान मंदिरों में ड्यूटी चेक करते हुए पुलिस की टीम सेक्टर-62 से मलेरना रोड की ओर जा रही थी। जैसे ही वे आशियाना फ्लैटों के पास पहुंचे, एक तेज रफ्तार बलेनो कार ने उनकी बोलेरो को टक्कर मार दी। टक्कर के बाद बोलेरो पलट गई और बलेनो सवार मौके से भाग गए।

नंबर प्लेट टूटकर गिर गई

बलेनो कार की नंबर प्लेट मौके पर ही टूट गई। हादसे की सूचना मिलने के बाद थाने से एक और टीम मौके पर पहुंची। बोलेरो को सीधा किया गया और घायल पुलिसकर्मियों को बल्लभगढ़ सिविल हॉस्पिटल ले जाया गया। बोलेरो के ड्राइवर मोहित, एसआई विजय, और सिपाही अंकित को चोटें आईं, और उनकी मेडिकल रिपोर्ट बनवाई गई। सिपाही मोहित के बयान पर आदर्श नगर थाना में एफआईआर दर्ज की गई।

पुलिस की गाड़ी को टक्कर मारने के बाद वे डरकर भाग गए

आदर्श नगर थाना एसएचओ इंस्पेक्टर अमित के नेतृत्व में पुलिस ने जांच शुरू की। बलेनो कार की टूट गई नंबर प्लेट के आधार पर पुलिस ने कार मालिक भगवान सिंह की पहचान की, जो सुभाष कॉलोनी का निवासी है। पूछताछ में पता चला कि भगवान सिंह ही कार चला रहा था। वह एक कंपनी में हेल्पर का काम करता है।

भगवान सिंह ने बताया कि कार में उसके दोस्त रंजीत, साजिद, प्रमोद और पवन भी थे। रंजीत का जन्मदिन मनाने के लिए वे सभी इकट्ठा हुए थे और कार में बीयर पी रहे थे। हादसे के बाद, जब उनकी कार ने पुलिस की गाड़ी को टक्कर मारी, तो वे घबरा गए और कार को वहां से भगा लिया।

By