किच्छा, उत्तराखंड – 15 अगस्त 2024 को प्रधान मार्केट, किच्छा में प्रातः 9:00 बजे से 12:00 बजे तक भव्य देशभक्ति कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस समारोह में मुख्य अतिथि श्री कौस्तुभ मिश्रा ने ‘भारत की आजादी के महत्व’ पर प्रकाश डालते हुए युवाओं को इस आजादी को सहेज कर रखने की सलाह दी।

इस अवसर पर उन्होंने डिजी डैश अकादमी के संस्थापक श्री दानिश मलिक, एवल्को ग्रुप के मालिक श्री शमशाद, और टुडे न्यूज़ 9 के संचालक एवं मोटिवेशनल स्पीकर श्री मोनिस मलिक को सम्मानित किया।

इस समारोह में किच्छा के कोतवाल श्री सुंदरम शर्मा जी ने युवाओं को नशे के नुकसान के बारे में बताया और डिजी डैश अकादमी, एवल्को ग्रुप और टुडे न्यूज़ 9 का आभार व्यक्त किया। इस मौके पर श्री नाहिद खान और कार्यक्रम के होस्ट डॉ. शहनवाज अहमद मलिक जी को विशेष सम्मान से नवाजा गया।

कार्यक्रम के दौरान न्यू होली चाइल्ड स्कूल के विद्यार्थियों ने विशेष सांस्कृतिक प्रस्तुतियाँ दीं, और साजिद बैंड ने देशभक्ति के संगीत से श्रोताओं को मंत्रमुग्ध कर दिया।

इस समारोह में विशेष रूप से उपस्थित लोगों में तहसीलदार श्री गिरीश चंद त्रिपाठी, श्री इश्तियाक अहमद मुख्तार, श्री नजाकत खान, पूर्व सभासद श्री अखलाक मलिक, श्री इलियास अहमद, श्री हाफिज अहमद, श्री कफील अहमद, श्री अरशद मलिक, सभासद श्री दानिश मलिक, श्री फरहाज मलिक, श्री फुरकान मलिक, और श्री जावेद मलिक (जक्कू) शामिल थे।

आयोजक: एवल्को ग्रुप
:** डिजी डैश अकादमी
मीडिया सहयोगी: टुडे न्यूज़ 9

By