गाजियाबाद में हाल ही में एक गंभीर अपराध की घटना सामने आई है, जिसमें एक एमबीए स्टूडेंट को ऑटो सवार बदमाशों ने बंधक बना लिया और मारपीट के बाद लूटपाट की। इसके बाद बदमाश पीड़ित को दिल्ली में छोड़कर फरार हो गए।

घटना की जानकारी

पीड़ित एमबीए स्टूडेंट का नाम अभिषेक मिश्रा है, जो गाजियाबाद में पढ़ाई के लिए आया हुआ था। अभिषेक मिश्रा को ऑटो सवार बदमाशों ने बंधक बना लिया और उसकी मारपीट की।

बदमाशों ने गन पॉइंट पर अभिषेक से लूटपाट की और उसके पास से पैसे और अन्य मूल्यवान सामान छीन लिया। इसके बाद बदमाश अभिषेक को दिल्ली में छोड़कर फरार हो गए।

एक राहगीर की मदद से अभिषेक ने अपने पिता से संपर्क किया, जिन्होंने उसे दिल्ली से गाजियाबाद लाने के लिए यात्रा की। अभिषेक मिश्रा ने अपनी शिकायत घंटाघर कोतवाली में दर्ज करवाई है। पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है और आरोपियों की तलाश जारी है।

पुलिस की जांच और कार्रवाई इस मामले में अहम भूमिका निभाएगी। उम्मीद है कि पुलिस जल्द ही आरोपियों को पकड़ने में सफल होगी और पीड़ित को न्याय मिलेगा।

घटना का विवरण

29 अगस्त को एक एमबीए स्टूडेंट, अभिषेक मिश्रा, जो वाराणसी से गाजियाबाद अपने पिता के पास आया था, को ऑटो सवार बदमाशों ने बंधक बना लिया। बदमाशों ने उसकी मारपीट की और गन पॉइंट पर लूटपाट की, इसके बाद उसे दिल्ली में छोड़कर फरार हो गए।

अभिषेक एमबीए की पढ़ाई कर रहा है। उसने 24 अगस्त को पुलिस कॉन्स्टेबल भर्ती परीक्षा दी और वाराणसी में अपने एमबीए का अंतिम पेपर भी पूरा किया था।

अभिषेक के पिता, राजेश कुमार, कैलाश नगर में रहते हैं और एक कंपनी में स्टोर मैनेजर हैं। अभिषेक ने 29 अगस्त को ट्रेन से गाजियाबाद रेलवे स्टेशन पर पहुंचने के बाद 100 रुपये में ऑटो बुक किया था।

पुलिस कार्रवाई:

अभिषेक की शिकायत पर घंटाघर कोतवाली में केस दर्ज किया गया है। एसीपी कोतवाली रितेश त्रिपाठी ने बताया कि मामले की जांच जारी है। बदमाशों की पहचान के लिए बताए गए रूट के सीसीटीवी कैमरों की निगरानी की जा रही है।

मामले की पूरी जानकारी और आगे की कार्रवाई पुलिस द्वारा की जा रही है, और उम्मीद है कि आरोपी जल्द पकड़े जाएंगे।

गाजियाबाद में एमबीए स्टूडेंट के साथ हुई लूटपाट और मारपीट 

अभिषेक ने 29 अगस्त को गाजियाबाद रेलवे स्टेशन पर 100 रुपये में एक ऑटो बुक किया। ऑटो में दो युवक पहले से बैठे थे, जिन्हें चालक ने अपना दोस्त बताया।

चालक ने अभिषेक को ठाकुरद्वारा फ्लाईओवर की ओर ले जाने का इरादा जताया, यह कहते हुए कि वह अपने दोस्तों को छोड़ने जा रहा है।

जब अभिषेक ने इसका विरोध किया, तो चालक ने कहा कि वह केवल दोस्तों को छोड़ने जा रहा है।

 

By