महोबा में एक सड़क हादसे में एक महिला और कार चालक की मौत हो गई। इस हादसे में कार में सवार पांच लोग भी घायल हो गए हैं। सूचना मिलने पर पुलिस ने घायलों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया। बताया जा रहा है कि कार वन दरोगा की थी।

महोबा: उत्‍तर प्रदेश के महोबा में एक दुखद सड़क हादसा हुआ। तेज रफ्तार बोलेरो कार ने बाइक को टक्कर मारी और फिर पलट गई। हादसे में सड़क किनारे अपने बेटे को शौच करा रही महिला और कार चालक की मौत हो गई। इस दुर्घटना में मासूम और कार में सवार पांच लोग घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाने के लिए राहगीरों की मदद की।

महोबा के चरखारी वन रेंज में तैनात वन दरोगा पुष्पेंद्र अपने साथियों के साथ बोलेरो कार से खरेला जा रहे थे। मुस्कुरा रोड पर तेज रफ्तार कार ने बाइक को टक्कर मारी और फिर पलट गई। इस दुर्घटना में सड़क किनारे अपने डेढ़ साल के बेटे को शौच करा रही महिला गायत्री प्रजापति और कार चालक दशरथ की मौके पर ही मौत हो गई। बाइक सवार राजेंद्र भी घायल हो गए हैं।

कार सवार शराब के नशे में थे

हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। पुलिस ने जल्दी से पहुंचकर राहगीरों की मदद से घायल वन दरोगा पुष्पेंद्र और उनके साथियों श्याम जी और राकेश को कार से बाहर निकाला और अस्पताल भेजा। खबर है कि कार सवार शराब के नशे में थे।

मृतका अपने पिता के घर रह रही थी

मृतक गायत्री प्रजापति हाल ही में अपने पिता के घर चरखारी में मुस्करा रोड पर रह रही थीं। बीती रात, उन्होंने अपने बेटे को शौच के लिए सड़क किनारे ले जाया था, तभी अचानक कार का हादसा हो गया। इस घटना ने उनके परिवार में हाहाकार मचा दिया है।

By