जहानाबाद में एक वायरल वीडियो ने सबका ध्यान खींच लिया है। इस वीडियो में एक शिक्षक की महिला के साथ बेहद अश्लील हरकतें करते हुए दिखाया गया है। अब, विभाग इस मामले में कार्रवाई शुरू कर चुका है।

बिहार के जहानाबाद में एक शिक्षक का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। यह वीडियो जहानाबाद सदर प्रखंड के प्राथमिक विद्यालय धनौती का है, जहां शिक्षक महिला के साथ अश्लील हरकतें कर रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद शिक्षा विभाग को शर्मिंदा होना पड़ा है और विभाग ने आरोपी शिक्षक से स्पष्टीकरण मांगा है। इस मामले में जल्द ही कार्रवाई की जाएगी, और ग्रामीणों में भी आक्रोश बढ़ गया है।

जहानाबाद के धनौती प्राथमिक विद्यालय के शिक्षक मिथिलेश कुमार का एक अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह एक महिला के साथ बंद कमरे में अश्लील हरकतें करते हुए दिखाई दे रहे हैं, और उन्होंने यह वीडियो खुद अपने मोबाइल से बनाया है। वीडियो के वायरल होते ही शिक्षा विभाग में हड़कंप मच गया है और लोग इस पर तरह-तरह की चर्चा कर रहे हैं।

आरोपी शिक्षक से स्पष्टीकरण मांगा गया

जिला शिक्षा पदाधिकारी रश्मि रेखा ने पुष्टि की है कि वायरल वीडियो में दिखाई दे रहे शिक्षक का नाम मिथलेश कुमार है, जो प्राथमिक विद्यालय धनौती में काम कर रहे हैं। वीडियो के आधार पर, शिक्षा विभाग ने मिथलेश कुमार से स्पष्टीकरण मांग लिया है।

जांच के बाद होगी कार्रवाई जिला शिक्षा पदाधिकारी

जिला शिक्षा पदाधिकारी ने बताया कि वीडियो की जांच चल रही है। यह पता लगाया जा रहा है कि वीडियो कब और कहां का है, क्या यह स्कूल के समय का है या बाद का? वीडियो में दिख रही महिला कौन है? इन सभी सवालों की जांच के बाद विधि अनुसार कार्रवाई की जाएगी। शिक्षा विभाग इस मामले में सक्रिय है।

 

By