चंडीगढ़ में किसानों ने 18 अक्टूबर को मुख्यमंत्री निवास के बाहर बड़ा प्रदर्शन करने का ऐलान किया है. यह प्रदर्शन किसानों की विभिन्न मांगों को लेकर किया जाएगा, जिनमें फसलों के दाम, कर्ज माफी और अन्य मुद्दे शामिल हैं. किसानों ने कहा है कि अगर उनकी मांगें नहीं मानी गईं तो वे आंदोलन तेज करेंगे.

किसानों के नेताओं ने बताया कि 18 अक्टूबर को मुख्यमंत्री निवास के बाहर एक बड़ा प्रदर्शन आयोजित किया जाएगा, जिसमें पंजाब, हरियाणा और चंडीगढ़ के किसान शामिल होंगे. किसानों ने कहा है कि वे अपनी मांगों को लेकर सरकार के सामने अपनी बात रखने के लिए तैयार हैं, लेकिन अगर सरकार ने उनकी मांगें नहीं मानीं तो वे आंदोलन तेज करेंगे.

किसानों की मांगें:

  • फसलों के दाम बढ़ाने की मांग
  • कर्ज माफी की मांग
  • किसानों के लिए बीमा योजना की मांग
  • किसानों के लिए पेंशन योजना की मांग

किसानों ने कहा है कि अगर सरकार ने उनकी मांगें नहीं मानीं तो वे आंदोलन तेज करेंगे. किसानों ने कहा है कि वे अपनी मांगों को लेकर सरकार के सामने अपनी बात रखने के लिए तैयार हैं, लेकिन अगर सरकार ने उनकी मांगें नहीं मानीं तो वे आंदोलन तेज करेंगे.

चंडीगढ़ पुलिस ने किसानों के प्रदर्शन के मद्देनज़र सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए हैं. पुलिस ने बताया कि मुख्यमंत्री निवास के आसपास सुरक्षा बढ़ा दी गई है और किसानों के प्रदर्शन को देखते हुए अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया है.

किसानों के प्रदर्शन को देखते हुए चंडीगढ़ में यातायात के लिए विशेष इंतजाम किए गए हैं. पुलिस ने बताया कि मुख्यमंत्री निवास के आसपास यातायात को डायवर्ट किया जाएगा और किसानों के प्रदर्शन को देखते हुए अतिरिक्त यातायात पुलिस तैनात की गई है.

By