Duleep Trophy 2024: आकाश दीप ने दिलीप ट्रॉफी के मुकाबले में शानदार प्रदर्शन करते हुए 9 विकेट झटके। उन्होंने बताया कि मोहम्मद शमी की सलाह ने उनकी सफलता में अहम भूमिका निभाई।

Akash Deep on Mohammed Shami’s Advice: आकाश दीप दिलीप ट्रॉफी 2024 में इंडिया ए के लिए खेल रहे हैं और हाल ही में बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज के पहले मैच के लिए भारतीय टीम में चुने गए हैं। बीसीसीआई ने 8 सितंबर को बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए टीम की घोषणा की, जिसमें आकाश दीप का नाम भी शामिल है।

आकाश ने दिलीप ट्रॉफी के पहले मैच में शानदार प्रदर्शन करते हुए 9 विकेट लिए। उन्होंने बताया कि मोहम्मद शमी की सलाह ने उन्हें काफी मदद की। आकाश ने कहा कि उनकी गेंदबाजी शमी की गेंदबाजी से मिलती-जुलती है और शमी की सलाह से उन्हें बाएं हाथ के बल्लेबाजों को गेंदबाजी करने में मदद मिली।

आकाश दीप ने बताया कि उनकी गेंदबाजी मोहम्मद शमी की गेंदबाजी से काफी मिलती-जुलती है, इसलिए शमी की सलाह उन्हें बहुत फायदेमंद रही। दिलीप ट्रॉफी में 9 विकेट लेने के बाद, आकाश ने शमी की दी गई सलाह के बारे में बताया और कैसे उसने उनके प्रदर्शन को बेहतर बनाया।

आकाश दीप ने दिलीप ट्रॉफी के पहले मैच में पहली पारी में 4 विकेट झटके। दूसरी पारी में उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया और कुल 9 विकेट अपने नाम किए।

भारत के लिए टेस्ट क्रिकेट खेल चुके हैं

आकाश दीप पहले ही भारत के लिए एक टेस्ट खेल चुके हैं। उन्होंने फरवरी 2024 में इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट डेब्यू किया था और उस मैच में 3 विकेट लिए थे। अब उन्हें फिर से भारतीय टेस्ट टीम में शामिल किया गया है। देखना दिलचस्प होगा कि बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट में उन्हें प्लेइंग इलेवन में मौका मिलता है या नहीं।

By