बागपत में दुष्कर्म के आरोपी ने पीड़ित छात्रा के पिता को गोली मार दी। आरोपी जमानत पर बाहर था और उसने पहले पीड़िता की मां पर भी फायरिंग की थी। पुलिस अब आरोपी की तलाश में जुटी हुई है, जबकि पीड़ित परिवार दहशत में है।

Baghpat Firing News: बागपत में दुष्कर्म के आरोपी ने पीड़ित छात्रा के पिता को गोली मार दी, जो उनके पेट में लग गई। आरोपी, जो जमानत पर बाहर था, ने पहले रात को पीड़िता की मां पर भी फायरिंग की थी। मां की जान बच गई क्योंकि गोली दरवाजे पर लगी थी। आरोपी ने रात में कॉल करके धमकी दी थी कि पीड़ित परिवार को सुबह का सूरज नहीं देखने देगा।

अब पुलिस आरोपी की तलाश में लगी हुई है, और पीड़ित परिवार दहशत में है।

यह मामला बागपत कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है, जहां एक टेलर का परिवार रहता है। टेलर की 14 वर्षीय बेटी को मेरठ के युवक ने अगवा कर दुष्कर्म किया था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा था, लेकिन वह तीन महीने पहले जमानत पर बाहर आ गया था और लगातार धमकी दे रहा था। आठ अगस्त को आरोपी ने मारपीट की थी और पांच सितंबर को भी गोली मारने की धमकी दी थी।

आरोपी ने पीड़िता के पिता पर चलाई गोली

जब पीड़िता ने पुलिस को फोन कर शिकायत करने की कोशिश की, तो आरोपी युवक ने तमंचे से फायरिंग कर दी। गोली दरवाजे पर लग गई, जिससे पीड़िता सुरक्षित रही। फिर आरोपी ने रात में फोन कर धमकी दी कि वे अगली सुबह तक जिंदा नहीं रहेंगे।

छह सितंबर की सुबह, आरोपी युवक पीड़िता के घर आया और आवाज लगाई। जैसे ही पीड़िता के पिता घर से बाहर आए, आरोपी ने तमंचे से दो फायर किए। एक गोली उनके पेट में लगी, जिससे वह घायल हो गए। पुलिस ने तुरंत उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जबकि आरोपी फरार हो गया।

घायल पंकज को अस्पताल में भर्ती कराया गया

बागपत कोतवाली को सूचना मिली कि गौरीपुर जवाहर नगर के निवासी पंकज को गोली मारी गई है। पुलिस और सीओ ने कल गांव का दौरा किया। जांच में पता चला कि गोली दीवार में लगकर छिटक गई और पंकज के पेट को छूते हुए निकल गई। पुलिस ने पंकज को जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

पंकज के पड़ोसी मनीष ने एक साल पहले पंकज की पत्नी और फिर उसकी बेटी के साथ रिश्ते बना लिए थे। इस मामले में बागपत कोतवाली में शिकायत दर्ज की गई थी और मनीष को जेल भेजा गया था। अब जमानत पर बाहर आने के बाद दोनों पक्षों में तनाव बढ़ गया है।

एएसपी एनपी सिंह ने क्या कहा?

एएसपी बागपत एनपी सिंह ने मीडिया को बताया कि बागपत कोतवाली में सूचना मिली कि गौरीपुर निवासी पंकज को गोली मारी गई है। पुलिस और सीओ ने मौके पर जाकर जांच की। पता चला कि गोली दीवार में लगकर पंकज के पेट को छूते हुए बाहर निकल गई। पुलिस ने पंकज को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया, और उनकी हालत अब ठीक है; वह जल्द ही डिस्चार्ज हो जाएंगे।

जानकारी के मुताबिक, एक साल पहले पंकज के पड़ोसी मनीष ने उनकी पत्नी के साथ अवैध संबंध बना लिए थे, जिसके बाद से दोनों परिवारों में विवाद चल रहा था।

By