Who Will be India’s Next Superstar: भारत के पूर्व ओपनर बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने भारतीय क्रिकेट के अगले सुपरस्टार के बारे में अपनी राय दी है। फिलहाल, चोपड़ा कमेंटेटर के रूप में सक्रिय हैं।

Aakash Chopra on India’s Next Superstar: भारत के पूर्व ओपनर और वर्तमान कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने भारतीय क्रिकेट के भविष्य के सुपरस्टार के बारे में अपनी राय साझा की है। चोपड़ा ने उन तीन भारतीय क्रिकेटरों के नाम बताए हैं, जिन्हें वह धोनी, कोहली और रोहित की जगह भविष्य में लेता हुआ देखना चाहते हैं।

2 Sloggers के यू-ट्यूब चैनल पर आकाश चोपड़ा ने कहा, “जब मैंने कमेंटेटर के रूप में करियर शुरू किया था, तब धोनी भारत के सुपरस्टार थे। उनके साथ कोहली, रोहित, पुजारा और रहाणे भी थे। धोनी के बाद कोहली और रोहित ने सुपरस्टार की भूमिका निभाई। यह एक लंबा समय लेता है, जैसे कोहली और रोहित के शुरूआत में पुजारा और रहाणे भी उभर रहे थे, लेकिन आखिरकार कोहली और रोहित ही भारत के सुपरस्टार बने।

पूर्व भारतीय ओपनर आकाश चोपड़ा ने भारतीय क्रिकेट के भविष्य के सुपरस्टार के बारे में अपनी राय दी है। उन्होंने बताया कि वर्तमान भारतीय क्रिकेट में तीन खिलाड़ी हैं जो धोनी, कोहली और रोहित के बाद सुपरस्टार बन सकते हैं:

1. शुभमन गिल: गिल ने अपनी खेल की वजह से उम्मीद जगाई है।
2. ऋषभ पंत: पंत में भी सुपरस्टार बनने की काबिलियत है और स्टेडियम में उनके लिए फैन्स जुटते हैं।
3. यशस्वी जायसवाल: जायसवाल के पास अभी काफी समय है और उनके पास भी भारत के अगले सुपरस्टार बनने की क्षमता है।

चोपड़ा ने कहा कि इन्हें अभी भारतीय क्रिकेट के लिए बहुत कुछ करना है, लेकिन भारतीय क्रिकेट के इतिहास में हमेशा एक सुपरस्टार का स्थान दूसरा लेता है। सचिन के बाद धोनी, कोहली और रोहित आए, और अब गिल, पंत, और जायसवाल भी इसी राह पर हैं।

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटरों ने भी गिल और जायसवाल को भारतीय क्रिकेट का अगला सुपरस्टार मानते हुए उनकी तारीफ की है।

By