एनपीसीआईएल में कई पदों पर भर्ती के लिए आवेदन की अंतिम तारीख नजदीक है। अगर आपने अभी तक आवेदन नहीं किया है, तो जल्दी करें! जरूरी जानकारी यहां देखें और आज ही अप्लाई करें।

एनपीसीआईएल में भर्ती का सुनहरा मौका

न्यूक्लियर पावर कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड (एनपीसीआईएल) ने विभिन्न पदों के लिए भर्ती निकाली थी। रजिस्ट्रेशन 22 अगस्त से शुरू हो चुके हैं और अब आवेदन करने की अंतिम तारीख नजदीक है। जल्दी करें, ताकि आप भी इस अवसर का लाभ उठा सकें!

एनपीसीआईएल के विभिन्न पदों पर आवेदन की आखिरी तारीख आज, 11 सितंबर 2024 है। अगर आप योग्य और इच्छुक हैं लेकिन अभी तक फॉर्म नहीं भरा है, तो जल्दी करें और आज ही अप्लाई करें!

आवेदन करने का तरीका

आवेदन करने के लिए न्यूक्लियर पावर कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं। वेबसाइट का पता है: npcil.nic.in. जल्दी करें और अपना फॉर्म भरें!

इस भर्ती अभियान के तहत कुल 279 स्टाइपेंड ट्रेनी पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। आवेदन के लिए योग्यता हर पद के हिसाब से अलग-अलग है। जल्दी से चेक करें और अप्लाई करें!

स्टाइपेंड ट्रेनी भर्ती: 279 पदों पर आवेदन कैसे करें?

अगर आप मान्यता प्राप्त बोर्ड से 10वीं और 12वीं पास हैं और साथ में आईटीआई भी कर चुके हैं, तो आप इन 279 स्टाइपेंड ट्रेनी पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं।

आवेदन की मुख्य बातें
– उम्र सीमा: 18 से 24 साल
– फीस: जनरल कैटेगरी के कैंडिडेट्स को 100 रुपये शुल्क देना होगा, जबकि आरक्षित श्रेणी के कैंडिडेट्स के लिए फीस मुफ्त है।
– चयन प्रक्रिया: पहले कंप्यूटर बेस्ड टेस्ट होगा, जिसे पास करने पर इंटरव्यू का मौका मिलेगा।
– सैलरी: सफल कैंडिडेट्स को 20,000 से 22,000 रुपये प्रति माह मिलेंगे।

अधिक जानकारी के लिए एनपीसीआईएल की वेबसाइट पर जाएं। जल्दी करें और अप्लाई करें!

By