जालौर में एक बदमाश ने एक बुजुर्ग की बाइक से 1.69 लाख रुपये से भरा बैग चुरा लिया। हालांकि, दुकानदारों ने उसका पीछा करके उसे पकड़ लिया।

जालौर: राजस्थान के जालौर में बदमाशों के हौसले बढ़ते जा रहे हैं। हाल ही में भीनमाल शहर में एक लुटेरे ने बुजुर्ग की बाइक की डिक्की से 1.69 लाख रुपये चुरा लिया। लेकिन आसपास के दुकानदारों ने सतर्कता दिखाते हुए लुटेरे का पीछा किया और उसे पकड़ लिया। पुलिस को सौंपे गए लुटेरे का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है।

पैसे लेकर हॉस्पिटल पहुंचे जेपाराम

रामसीन के चांदना गांव के जेपाराम चौधरी अपनी पुत्रवधू की डिलीवरी के लिए एक निजी हॉस्पिटल में थे। जब हॉस्पिटल से छुट्टी मिलने वाली थी, तो जेपाराम 1,69,500 रुपये लेकर हॉस्पिटल पहुंचे थे।

हॉस्पिटल पहुंचकर जेपाराम ने पैसे गिनने के बाद उन्हें अपनी बाइक की डिक्की में रख दिया। फिर वह अपने परिवार के लिए होटल से खाना लाने के लिए करडा चार रास्ते की ओर निकल गए।

बदमाश ने डिक्की से बैग चुरा लिया, लेकिन पकड़ा गया

होटल के सामने बाइक रोककर जेपाराम खाना पार्सल करवा रहा था, तभी एक युवक आया और बाइक की डिक्की से पैसे भरा बैग चुरा लिया। जेपाराम की चीख-पुकार सुनकर आसपास के दुकानदारों ने बदमाश का पीछा किया। एक दुकानदार ने जैसे ही बदमाश को दौड़ते हुए देखा, उसे पकड़ने की कोशिश की। बदमाश ने बैग फेंक दिया और भागने की कोशिश की, लेकिन उसे पकड़ लिया गया।

पुलिस ने बदमाश को पकड़ा, पूछताछ जारी

स्थानीय दुकानदारों ने मोटरसाइकिल से पीछा करके बदमाश को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने आरोपी ऋषि सिसोदिया को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। सीसीटीवी फुटेज में दुकानदार द्वारा बदमाश को पकड़ने की कोशिश और बदमाश द्वारा पैसे भरा बैग फेंक कर भागने की पूरी घटना कैद हो गई है।

By