पटना एयरपोर्ट पर हुई इस घटना में एक सांप और नेवले के बीच की लड़ाई ने सभी को हैरान कर दिया। यह दुर्लभ दृश्य रनवे पर देखा गया, जहां दोनों के बीच जोरदार मुकाबला हुआ। नेवला और सांप के बीच की लड़ाई को प्रकृति में एक आम लेकिन रोमांचक घटना माना जाता है, क्योंकि नेवले अपनी बहादुरी और तेज़ी के लिए जाने जाते हैं, जबकि सांप अपनी खतरनाक जहरीली फुंकार के लिए प्रसिद्ध हैं।

एयरपोर्ट के रनवे पर इस प्रकार की घटना बहुत ही असामान्य है, और इसे देखने वाले लोगों के लिए यह एक अप्रत्याशित रोमांचकारी अनुभव रहा होगा। हालांकि, यह स्थिति हवाई यातायात के लिए एक चुनौतीपूर्ण हो सकती थी, लेकिन समय पर सुरक्षा कर्मियों ने स्थिति को नियंत्रित कर लिया होगा।

सांप और नेवले एक दूसरे के कट्टर दुश्मन माने जाते हैं। जब दोनों स्पष्ट रूप से सामने आते हैं तो भयंकर लड़ाई तय होती है। सांप और नेवले के बीच लड़ाई का ऐसा ही एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक सांप और नेवले की लड़ाई हो रही है और पास में ही दो और नेवले मौजूद हैं।

फोटो में साफ देखा जा सकता है कि एयरपोर्ट के रनवे पर ये दिलचस्प जंग हो रही है। स्नेक नेवले पर हमला करने की कोशिश की जाती है, लेकिन नेवला अपनी फुर्ती से हर वार को नाकाम कर देता है। इसी दौरान दो और नेवले दिखाई दे रहे हैं 

By